Saturday 18 February 2017

कविता. १२४१. हर ओर से जीवन कि आवाज अलगसी।

                        हर ओर से जीवन कि आवाज अलगसी।
हर ओर से जीवन कि आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे हर पल के संग अलग तरह के मौके देती है जो जीवन मे मौकों को अलग तरह कि सुबह देती है जिसे पा लेने से अलग रोशनी मिलती है।
हर ओर से जीवन कि आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे हर लम्हे के हर किस्से मे एहसास कि धारा अलग तरह कि रहती है जो जीवन मे कई किनारों पर अलग पहचान दिलाती है जिसमे अलग उम्मीदे मिलती है।
हर ओर से जीवन कि आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे हर दिशा के साथ हर दिशा के किनारे पर अलग कहानी बताती है जो जीवन मे कई किस्सों मे आवाज के संग कुछ अलग तरह कि सुबह हर बार उजाले के साथ मिलती है।
हर ओर से जीवन कि आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे हर लम्हे के हर किस्से को समझ लेने कि जरुरत हर आहट मे अलग समझ देती है जो जीवन मे कई किनारों पर कोई अलग असर दे जाती है जिसकी अलग आहट मिलती है।
हर ओर से जीवन कि आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे हर किनारे के एहसास मे आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे कई राहों से कई किस्सों मे जिन्दा रहती है जो जीवन मे कई किनारों से आगे लेकर चलती है उस से उम्मीदे मिलती है।
हर ओर से जीवन कि आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे हर दास्तान को परख अलग किसम कि देती है जो जीवन मे अलग तरह कि आवाज राह के अंदर पुकार अलग तरह कि दिखाती है जिसमे अलग पहचान मिलती है।
हर ओर से जीवन कि आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे हर कोने को परख अलग तरह कि देती है जो जीवन मे अलग किनारों पर अलग किसम कि कहानियों कि दास्तान हर लम्हा लिखती है जिसमे अलग आवाज मिलती है।
हर ओर से जीवन कि आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे हर मौके को मकसद अलग तरह का दिलाती है जो आवाज को पहचान कि अलग दिशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे अलग पहचान के साथ मिलती है।
हर ओर से जीवन कि आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे हर मौके को मतलब कई किनारों से देकर जाती है जिन्हे समझ लेने कि जरुरत जीवन को हर लम्हे के संग हर मौके मे अक्सर हर सोच के साथ मिलती है।
हर ओर से जीवन कि आवाज अलगसी होती है जो जीवन मे हर लम्हे को मकसद कई किनारों से अलग तरह के मतलब देती है जो जीवन मे आवाज को पहचान अलग किसम कि पुकार जीवन मे अलग दिशाओं से मिलती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४६. सपनों को एहसासों की।

                               सपनों को एहसासों की। सपनों को एहसासों की कहानी कोशिश दिलाती है लहरों को इशारों की समझ सरगम सुनाती है उम्मीदों...