Thursday 16 February 2017

कविता. १२३७. हर जस्बात के अंदर कोई अलग पहचान।

                             हर जस्बात के अंदर कोई अलग पहचान।
हर जस्बात के अंदर कोई अलग पहचान होती है जो जीवन मे कई किस्सों कि पुकार देती है जो जीवन मे जस्बातों को अलग एहसास देकर जाती है जो जीवन मे जस्बातों कि दास्तान देती है जो जीवन मे अलग पुकार देती है।
हर जस्बात के अंदर कोई अलग पहचान होती है जो सांसों कि दुनिया को बदलाव देती है जो हर पल अलग किनारों से आगे बढती है वह जस्बातों को अलग सुबह काम एहसास देती है हर बार वह एहसासों को अलग पुकार देती है।
हर जस्बात के अंदर कोई अलग पहचान होती है जो मौके के अंदर अलग दिशाएं देकर जाती है वह हर पल के साथ अलग एहसास दिखाती है जो जीवन मे कई कहानियों कि पुकार दिखाती है हर सोच को अलग पुकार देती है।
हर जस्बात के अंदर कोई अलग पहचान होती है जो दिशाओं के साथ अलग एहसास हर सोच मे देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग पहचान देकर जाती है जो जीवन मे जस्बातों को अलग पुकार देती है।
हर जस्बात के अंदर कोई अलग पहचान होती है जो जीवन मे कई दास्ताने लिखती जाती है जिसे समझकर आगे जाने कि जरुरत हर बार होती है जो जीवन मे एहसासों को अलग सुबह कि एक अलग पुकार देती है।
हर जस्बात के अंदर कोई अलग पहचान होती है जो जीवन मे कई राहों पर अलग दास्तान लिखती है जो जीवन मे कई किनारों पर जस्बातों कि पहचान दिलाती है जो जीवन मे हर लम्हे को एक अलग पुकार देती है।
हर जस्बात के अंदर कोई अलग पहचान होती है जो जीवन कि हर धारा को परखकर अलगसी पुकार देती है जो जीवन मे हर दिशा मे अलग सोच को कदमों कि आहट हर मौके पर देती है जो जीवन मे एक अलग पुकार देती है।
हर जस्बात के अंदर कोई अलग पहचान होती है जो जीवन कि दिशाए कई रंगों के साथ देती है जिन्हे परखकर दुनिया हर कदम पर जीवन कि दास्तान हर किनारे पर अलग नजारा हर पल के साथ एक अलग पुकार देती है।
हर जस्बात के अंदर कोई अलग पहचान होती है जो जीवन कि आवाज अलगसी सुबह के साथ आगे चलती है जो जीवन मे कई किनारों पर अलग एहसास कि पुकार दिखाती है हर जीवन मे एक अलग पुकार देती है।
हर जस्बात के अंदर कोई अलग पहचान होती है जो जीवन कि दिशाए कई रंगों के संग आगे चलती है जो जीवन मे एहसासों के साथ अलग पुकार हर मौके पर कोई एहसास देकर जाती है जो जीवन मे एक अलग पुकार देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४५. आवाज कोई सपनों संग।

                           आवाज कोई सपनों संग। आवाज कोई सपनों संग खयाल सुनाती है कदमों को उजालों की पहचान पुकार दिलाती है उम्मीदों को किनारो...