Sunday 26 February 2017

कविता. १२५६. हर बार हवाओं को कुदरत अलग अंदाज।

                                 हर बार हवाओं को कुदरत अलग अंदाज।
हर बार हवाओं को कुदरत अलग अंदाज देती है जो जीवन मे हवाओं के बदलाव दिखाती है जो जीवन मे हर पल को एहसास के साथ मेहसूस करना सिखाती है जो जीवन मे हर पल के संग हवाओं को अलग बदलाव देकर जाती है।
हर बार हवाओं को कुदरत अलग अंदाज देती है जो जीवन मे हवाओं के साथ अलग प्यास दिलाती है जो जीवन मे हवाओं को कुदरत के बदलाव देकर जाती है जो जीवन मे कई किनारों पर अलग दुनिया देकर जाती है।
हर बार हवाओं को कुदरत अलग अंदाज देती है जो जीवन मे हवाओं के संग अलग कहानी को अलग पुकार दिलाती है जो जीवन मे हर मौके पर जस्बातों को शुरुआत दिलाती है वह हर बार जीवन को दुनिया देकर जाती है।
हर बार हवाओं को कुदरत अलग अंदाज देती है जो जीवन मे हवाओं के संग अलग कहानी बताती है जो कुदरत के साथ अलग प्यास दिलाती है वह हवाओं के मौसम को अलग पुकार मिलती है जो जीवन मे कुदरत को आवाज देकर जाती है।
हर बार हवाओं को कुदरत अलग अंदाज देती है जो जीवन मे हवाओं के संग अलग तरह का एहसास मिलता है हर लम्हा वह हवाओं को अलग सुबह मिलती है जो जीवन मे कई किनारों पर अलग पहचान को अलग पुकार को आवाज देकर जाती है।
हर बार हवाओं को कुदरत अलग अंदाज देती है जो जीवन मे किनारों पर बदलाव दिखाती जाती है जो जीवन मे कुदरत को अलग पुकार देती है हर कदम पर अलग किसम की कहानी हर मौके पर अलग तरह कि सौगात को आवाज देकर जाती है।
हर बार हवाओं को कुदरत अलग अंदाज देती है जो जीवन मे कुदरत को अलग बदलाव दिखाती है जो जीवन मे अलग रंगों के साथ अलग प्यास मे मिलती है जो हवाओं को अलग सुबह दिलाती है वह कई किनारों पर उम्मीदे देकर जाती है।
हर बार हवाओं को कुदरत अलग अंदाज देती है जो जीवन मे एहसास को अलग पहचान दिलाती है जो जीवन मे कुदरत को अलग सुबह दिलाती है जो जीवन मे कई राहों पर अलग तरह कि रोशनी जीवन को अलग पुकार देकर जाती है।
हर बार हवाओं को कुदरत अलग अंदाज देती है जो जीवन मे कई किनारों पर अलग नजारों पर अलग पहचान जिन्दा रहती है जो जीवन मे कई हवाओं को अलग राहों पर अलग पहचान देती है जो जीवन को अलग किनारा देकर जाती है।
हर बार हवाओं को कुदरत अलग अंदाज देती है जो जीवन मे कई दिशाओं मे अलग दास्ताने देती है जो जीवन मे कई किसम कि रोशनी हर मौके पर मिलती है जो जीवन मे कुदरत को अलग पुकार हर बार देती है जो जीवन को अलग पुकार देकर जाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५१. अंदाजों को इरादों की।

                               अंदाजों को इरादों की। अंदाजों को इरादों की समझ जज्बात दिलाती है इशारों को लम्हों की कहानी तलाश देकर जाती है अ...