Monday 27 February 2017

कविता. १२५९. हर बार हवाओं कि खुशबू।

                               हर बार हवाओं कि खुशबू।
हर बार हवाओं कि खुशबू कुछ अलग एहसास के अंदर कोई अलग पहचान को दिलाती है हर किस्से का एहसास अलगसा दिखता है जो फूलों कि खुशबू कुछ अलग एहसास के अंदर कोई अलग पुकार दिलाती है।
हर बार उजालों कि समझ कुछ अलग एहसास के अंदर कोई अलग पहचान को उम्मीद दिलाती है हर किस्से के साथ दुनिया अलग तरह कि खुशियों कि सुबह लाती है जो जीवन मे कई किनारों पर जीवन को रोशनी दिलाती है।
हर बार उजालों कि समझ कुछ अलग एहसास के अंदर कोई अलग पहचान को जिन्दा करती है हर किस्से से सुबह अलगसी दिलाती रहती है जो जीवन मे हर पल किसी राह को जिन्दा करती है उम्मीदे दिलाती है।
हर बार हवाओं कि खुशबू कुछ अलग एहसास के अंदर कोई अलग पहचान को कई किस्सों मे आगे लेकर जाती है वह हर पल किसी किनारे से दुनिया को अलग सुबह और पुकार के साथ नया एहसास दिलाती है।
हर बार हवाओं कि खुशबू कुछ अलग एहसास के अंदर कोई अलग पहचान को कई अंदाज के संग अलग कहानी बताती है वह हर राह पर अलग जस्बातों कि दास्तान बताकर आगे चलती जाती है नयी रोशनी दिलाती है।
हर बार हवाओं कि खुशबू कुछ अलग एहसास के अंदर कई अलग किरणों कि रोशनी हर बार जीवन को कई मौकों मे बांटती हुई आगे बढती जाती है वह जीवन मे किनारे को अलग मकसद अक्सर दिलाती है।
हर बार हवाओं कि खुशबू कुछ अलग एहसास के अंदर कई अलग दिशाओं कि पहचान दिखाती है हर बार किसी कोने मे छुपी दुनिया को आगे लेकर जाती है जो जीवन मे कई कदमों पर दास्तान दिलाती है।
हर बार हवाओं कि खुशबू कुछ अलग एहसास के अंदर कई रंगों कि सुबह हर किनारों पर पुकार अलग तरह कि मिलती है जो जीवन मे कई दिशाओं मे अलग तरह कि राह दिखाती है वह दुनिया मे अलग कहानी दिलाती है।
हर बार हवाओं कि खुशबू कुछ अलग एहसास के अंदर कई दिशाओं कि पहचान हर मौके पर अलग पहचान दिखाकर जिन्दा होती है जो जीवन मे नये तरह कि रोशनी दिखाती है जो जीवन मे कई राहों पर रोशनी दिलाती है।
हर बार हवाओं कि खुशबू कुछ अलग एहसास के अंदर कई रंगों कि पहचान अलग किनारे पर जस्बातों कि दास्तान को अलग पुकार को अलग कहानियों को अलग सुबह के रंगों कि पहचान हर बार उजाला दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२५. किनारों को अंदाजों की।

                              किनारों को अंदाजों की। किनारों को अंदाजों की समझ एहसास दिलाती है दास्तानों के संग आशाओं की मुस्कान अरमान जगाती...