Friday 24 February 2017

कविता. १२५२. हर राह पर जस्बातों कि दास्तान।

                                   हर राह पर जस्बातों कि दास्तान।
हर राह पर जस्बातों कि दास्तान हर मौके पर आगे चलती है जो राहों पर अलग पुकार हर बार आगे लेकर जाती है जो राह पर जस्बातों कि पहचान हर बार हवाओं को अलग एहसास दिलाती है जो जीवन मे जस्बातों को समझ देती है।
हर राह पर जस्बातों कि दास्तान हर मौके पर उम्मीदे देती है जो जीवन मे राहों पर अलग पहचान होती है जो जीवन मे मन के भीतर कोई अलग पहचान जिन्दा करती है जो जीवन मे कई किस्सों मे जस्बातों को समझ देती है।
हर राह पर जस्बातों कि दास्तान हर मौके पर कोई अलग पहचान देती है जो जीवन मे कई खयालों कि ताकत हर किनारे पर जिन्दा रहती है जो जीवन मे जस्बातों को अलग तरह कि सुबह मे जस्बातों को समझ देती है।
हर राह पर जस्बातों कि दास्तान हर मौके पर कोई दिशाए दिलाती है जो जीवन मे हर पल अलग किसम कि धारा हर पल को तसल्ली हर बार दिलाती है जो जीवन मे कई एहसासों को नयी समझ देती है।
हर राह पर जस्बातों कि दास्तान हर मौके पर कोई पुकार देती है जो राहों के संग अलग तरह का एहसास देकर चलती है जिन्हे समझ लेने कि जरुरत से हर मौके को अलग पुकार मिलती है जो जीवन को उजालों कि समझ देती है।
हर राह पर जस्बातों कि दास्तान हर मौके पर कोई अलग रोशनी देती है जो राहों के संग हवाओं को अलग किनारा दिखाती है जो हर किस्से को जस्बातों से जोड लेती है जो जीवन मे कई किनारों कि समझ देती है।
हर राह पर जस्बातों कि दास्तान हर मौके पर कोई अलग दिशा देती है जो हवाओं के संग अलग किसम कि पुकार जीवन को अलग पहचान दिलाती है जो जीवन मे जस्बातों को अलग तरह कि समझ देती है।
हर राह पर जस्बातों कि पहचान हर मौके पर कोई अलग पहचान देती है जो जीवन मे कई किनारों कि तलाश रहती है जो जीवन मे कई राहों पर अलग तरह कि पुकार देती है जो जीवन मे अलग तरह कि समझ देती है।
हर राह पर जस्बातों कि जरुरत हर मौके पर कोई अलग रोशनी देती है जो जीवन मे कई तरह कि राहे हर बार देकर जाती है जिन्हे समझ लेने कि जरुरत जीवन मे अलग लम्हों के साथ हर बार होती है जो जीवन मे अलग कहानी को समझ देती है।
हर राह पर जस्बातों कि दास्तान हर मौके पर कोई पहचान अलगसी देती है जो जीवन मे कई किसम कि सोच को उम्मीद हर बार रहती है जो राह पर अलग जस्बातों को अलग दास्तान हर लम्हा देती है जो जीवन मे अलग समझ देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४७. अरमानों को दिशाओं की कहानी।

                       अरमानों को दिशाओं की कहानी। अरमानों को दिशाओं की कहानी सरगम सुनाती है इशारों को लम्हों की पहचान बदलाव दिलाती है लहरों...