Sunday 19 February 2017

कविता. १२४२. हर पल के संग दुनिया को अलग बदलाव।

                         हर पल के संग दुनिया को अलग बदलाव।
हर पल के संग दुनिया को अलग बदलाव दिखाती है हर पल के साथ कोई पहचान दुनिया को रंग कई दिखाती है जिन्हे हर पल के साथ समझ लेने कि जरुरत हर मौके को मकसद किसी अलग किनारे से जाती है।
हर पल के संग दुनिया को अलग बदलाव दिखाती है हर पल के साथ कोई कहानी अलग विश्वास देकर चलती है जिन्हे हर पल के साथ पुकार अलग किसम कि दे जाती है जो हर पल के साथ लम्हों से आगे लेकर जाती है।
हर पल के संग दुनिया को अलग बदलाव दिखाती है हर पल के साथ कोई दिशा अलग पहचान दिलाती है जिसे समझकर आगे बढते जाते है हर पल के साथ जीवन को अलग रोशनी हर लम्हा आगे लेकर जाती है।
हर पल के संग दुनिया को अलग बदलाव दिखाती है हर पल के साथ कोई पहचान दिलाती है जिसे राह अक्सर बदलाव देती है जो हर पल को किरणों कि उम्मीदे देकर जाती है जो जीवन को हर किनारे के साथ आगे लेकर जाती है।
हर पल के संग दुनिया को अलग बदलाव दिखाती है हर पल के साथ कई दिशाओं को समझ लेने कि जरुरत हर बार दिलाती है जिसे समझकर दुनिया हर लम्हा जीवन का हर एहसास के साथ पुकार को आगे लेकर जाती है।
हर पल के संग दुनिया को अलग बदलाव दिखाती है हर पल के साथ कई किनारों कि रोशनी को कई दिशाओं कि पहचान दिलाती है जो जीवन मे हर पल के संग कोई अलग दिशा दिखाती है जिसे परखकर दुनिया आगे लेकर जाती है।
हर पल के संग दुनिया को अलग बदलाव दिखाती है हर पल के साथ कई दिशाओं मे आगे बढते जाने कि जरुरत जीवन को नया मकसद हर बार दिलाती है जो जीवन मे कई किनारों पर दुनिया कि पुकार को आगे लेकर जाती है।
हर पल के संग दुनिया को अलग बदलाव दिखाती है हर पल के साथ कई किनारों कि दिशाए अक्सर मन के खयालों को समझ दे जाती है हर किस्से कि रोशनी जीवन मे बदलाव लाती है हर बार हवाओं को आगे लेकर जाती है।
हर पल के संग दुनिया को अलग बदलाव दिखाती है हर पल के साथ जीवन कि आवाज बदलती जाती है जो जीवन मे कई किनारों को राह अलग दिखाती है जो जीवन मे हर लम्हे के संग दुनिया को आगे लेकर जाती है।
हर पल के संग दुनिया को अलग बदलाव दिखाती है हर पल के साथ कोई जीवन कि धारा जीवन मे चुपके से आगे बढती है जो जीवन मे कई किनारों पर हर दिशा के साथ अलग पहचान देकर चलती है जो जीवन को आगे लेकर जाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२४. बदलाव को लहरों की।

                                बदलाव को लहरों की। बदलाव को लहरों की मुस्कान कोशिश सुनाती है दिशाओं को नजारों संग आहट तराना सुनाती है आवाजों...