Sunday 12 February 2017

कविता. १२२८. हर कदम पर जीवन के एहसासों कि।

                                हर कदम पर जीवन के एहसासों कि।
हर कदम पर जीवन के एहसासों कि पुकार रहती है जो जीवन मे कई रंगों कि पहचान हर पल के साथ कोई किरणों कि पहचान हर किस्से के साथ कदमों को एहसास अलगसा देकर जाती है जो जीवन मे हर बार अलग आहट देती है।
हर कदम पर जीवन के एहसासों कि आवाज रहती है जो जीवन मे कदमों को परख अलग तरह कि देती है जो जीवन मे कदमों को अलग अंदाज देती रहती है हर राह पर कदम की कोई पहचान होती है जो जीवन मे अलग आहट देती है।
हर कदम पर जीवन के एहसासों कि पहचान रहती है जो जीवन मे कुछ अलग उम्मीदे देकर चलती है जो जीवन मे कई रंगों कि पुकार को अलग किनारों कि दिशाए रहती है जो जीवन मे हर दिशाए हर बार जीवन मे अलग आहट देती है।
हर कदम पर जीवन के एहसासों कि दिशाए रहती है जो जीवन मे कई रंगों को अलग किसम का एहसास देकर चलती है जो जीवन मे कई रंगों कि दिशाए हर पल के साथ जिन्दा रहती है जो जीवन मे अलग आहट देती है।
हर कदम पर जीवन के एहसासों कि पुकार रहती है जो जीवन मे कई किनारों से सुबह कि पहचान हर किस्से के साथ हर मौके मे रहती है जो जीवन मे कई राहों कि पहचान हर बार होती है जो जीवन मे अलग आहट देती है।
हर कदम पर जीवन के एहसासों कि पहचान रहती है जो जीवन मे कई किस्सों कि जरुरत हर एहसास कि पुकार देकर साथ देती है जिसे हर राह पर कदमों के संग समझ लेने कि जरुरत जीवन को हर मौके मे अलग आहट देती है।
हर कदम पर जीवन के एहसासों कि दिशाए रहती है जो जीवन मे कई रंगों कि दुनिया को अलग एहसास कि पहचान देती है जो जीवन मे कई किस्सों मे कदमों को अलग पहचान हर बार देती है जो जीवन मे अलग आहट देती है।
हर कदम पर जीवन के एहसासों कि पुकार रहती है जो जीवन मे कई किनारों से एहसास को अलग पुकार देती है जो जीवन मे कदमों को एहसास अलगसा देकर जाती है जो जीवन मे कई रंगों को अक्सर अलग आहट देती है।
हर कदम पर जीवन के एहसासों कि दिशाए रहती है जो जीवन मे कई राहों कि दिशाए हर पल के लिए जीवन को कई किस्सों मे उम्मीदे देकर जाती है जो जीवन मे कई रंगों कि दुनिया को अक्सर अलग आहट देती है।
हर कदम पर जीवन के एहसासों कि पहचान रहती है जो जीवन मे कई रंगों कि पहचान को अलग दिशाए हर पल देती है हर दिशा मे जीवन मे कई रंगों कि पहचान हर किस्से मे मिलती है जिसे समझ लेने कि समझ अलग आहट देती है। 

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२४. बदलाव को लहरों की।

                                बदलाव को लहरों की। बदलाव को लहरों की मुस्कान कोशिश सुनाती है दिशाओं को नजारों संग आहट तराना सुनाती है आवाजों...