Wednesday 20 June 2018

कविता. २२१५. ‌‌‌ हर किनारे को दास्तानों कि पहचान।

                                                     हर किनारे को दास्तानों कि पहचान।
हर किनारे को दास्तानों कि पहचान बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को रोशनी कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर नजारे को मौसम कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश देती है।
हर किनारे को दास्तानों कि पहचान बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर दिशा को बदलाव कि सुबह देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि राह देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि परख देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि कोशिश देती है।
हर किनारे को दास्तानों कि पहचान बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को अदा कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि धून देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि समझ देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि कोशिश देती है।
हर किनारे को दास्तानों कि पहचान बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि परख देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को कदमों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर दास्तान को इशारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि कोशिश देती है।
हर किनारे को दास्तानों कि पहचान बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर दास्तान को लम्हों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश देती है।
हर किनारे को दास्तानों कि पहचान बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि राह देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर तलाश को बदलावों कि कोशिश देती है।
हर किनारे को दास्तानों कि पहचान बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि परख देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर एहसास को खयालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि कोशिश देती है।
हर किनारे को दास्तानों कि पहचान बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि अदा देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कदम देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर दास्तान को राहों कि कोशिश देती है।
हर किनारे को दास्तानों कि पहचान बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अदाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को राहों कि कोशिश देती है।
हर किनारे को दास्तानों कि पहचान बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अदाओं कि राहे देती है जो जीवन मे हर अदा रंगों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पहचान को दिशाओं कि कोशिश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५२. अरमानों को दिशाओं की।

                            अरमानों को दिशाओं की। अरमानों को दिशाओं की लहर सपना दिलाती है उजालों को बदलावों की उमंग तलाश सुनाती है अल्फाजों ...