Monday 4 June 2018

कविता. २१८३. कोशिश कि धारा अहम लगती है।

                                                  कोशिश कि धारा अहम लगती है।
हर कदम को कोशिश कि धारा अहम लगती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को बदलावों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर तलाश को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उमंग को दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को खयालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आशाओं कि पहचान देती है।
हर कदम को कोशिश कि धारा अहम लगती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर आवाज को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर उजाले को अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को दास्तानों कि पहचान देती है।
हर कदम को कोशिश कि धारा अहम लगती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को राहों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को किनारों कि पहचान देती है।
हर कदम को कोशिश कि धारा अहम लगती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग राहों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अल्फाज को बदलावों कि पहचान देती है।
हर कदम को कोशिश कि धारा अहम लगती है जो जीवन मे हर दास्तान को एहसासों कि परख देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि राह देती है जो जीवन मे हर इरादे को तरानों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है।
हर कदम को कोशिश कि धारा अहम लगती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर इशारे को दास्तानों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर इशारे को दास्तानों कि सोच देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है।
हर कदम को कोशिश कि धारा अहम लगती है जो जीवन मे हर आवाज को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अल्फाज को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि पहचान देती है।
हर कदम को कोशिश कि धारा अहम लगती है जो जीवन मे हर अंदाज को दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर कदम को एहसासों कि पहचान देती है।
हर कदम को कोशिश कि धारा अहम लगती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अल्फाज को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है।
हर कदम को कोशिश कि धारा अहम लगती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग लम्हों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि पहचान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५२. अरमानों को दिशाओं की।

                            अरमानों को दिशाओं की। अरमानों को दिशाओं की लहर सपना दिलाती है उजालों को बदलावों की उमंग तलाश सुनाती है अल्फाजों ...