Wednesday 27 June 2018

कविता. २२२९. हर आवाज को तरानों कि धून।

                                         ‌‌‌‌हर आवाज को तरानों कि धून।
हर आवाज को तरानों कि धून देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर तलाश को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दास्तानों कि पहचान के संग कोशिश देती है।
हर आवाज को तरानों कि धून देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दास्तान को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आस को इशारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान हर पल के संग कोशिश देती है।
हर आवाज को तरानों कि धून देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को इरादों कि तलाश हर एहसास के संग कोशिश देती है।
हर आवाज को तरानों कि धून देती है जो जीवन मे हर दास्तान को इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर दिशा को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान हर मोड के संग कोशिश देती है।
हर आवाज को तरानों कि धून देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दिशा को उजालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को राहों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि परख हर आवाज के संग कोशिश देती है।
हर आवाज को तरानों कि धून देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को पहचान को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश हर आस के संग कोशिश देती है।
हर आवाज को तरानों कि धून देती है जो जीवन मे हर अंदाज को राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आवाज को दिशाओं को परख कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि दास्तान देती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान हर राह के संग कोशिश देती है।
हर आवाज को तरानों कि धून देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को इशारों को किनारे कि रोशनी देता है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि तलाश हर पल के संग कोशिश देती है।
हर आवाज को तरानों कि धून देती है जो जीवन मे हर दास्तान को इरादों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को राहों कि पुकार कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान हर लहर के संग कोशिश देती है।
हर आवाज को तरानों कि धून देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि धून देती है जो जीवन मे हर दास्तान को किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर लहर को नदीयां कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को दिशाओं कि पुकार हर मोड के संग कोशिश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४५. आवाज कोई सपनों संग।

                           आवाज कोई सपनों संग। आवाज कोई सपनों संग खयाल सुनाती है कदमों को उजालों की पहचान पुकार दिलाती है उम्मीदों को किनारो...