Wednesday 6 June 2018

कविता. २१८८. हर लहर को नदीयां कि दास्तान।

                                                    हर लहर को नदीयां कि दास्तान।
हर लहर को नदीयां कि दास्तान सुनाई पडती है जो जीवन मे हर उमंग को दिशाओं कि कहानी देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर हवा को एहसासों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे जज्बातों कि उम्मीद देती है।
हर लहर को नदीयां कि निशानी मिलती रहती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि निशानी देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग एहसासों कि पहचान देती है जो जीवन मे आशाओं कि उम्मीद देती है।
हर लहर को नदीयां कि पहचान मिलती रहती है जो जीवन मे हर खयाल को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे अदाओं कि उम्मीद देती है।
हर लहर को नदीयां कि आस मिलती रहती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे किनारों कि उम्मीद देती है।
हर लहर को नदीयां कि तलाश मिलती रहती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कहानी देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे आशाओं कि उम्मीद देती है।
हर लहर को नदीयां कि पहचान मिलती रहती है जो जीवन मे हर अंदाज को दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे दास्तानों कि उम्मीद देती है।
हर लहर को नदीयां कि तलाश मिलती रहती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे राहों कि उम्मीद देती है।
हर लहर को नदीयां कि पहचान मिलती रहती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे एहसासों कि उम्मीद देती है।
हर लहर को नदीयां कि कहानी मिलती रहती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे दास्तानों कि उम्मीद देती है।
हर लहर को नदीयां कि तलाश मिलती रहती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग राहों कि परख देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि परख देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पुकार को दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे आवाजों कि उम्मीद देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४५. आवाज कोई सपनों संग।

                           आवाज कोई सपनों संग। आवाज कोई सपनों संग खयाल सुनाती है कदमों को उजालों की पहचान पुकार दिलाती है उम्मीदों को किनारो...