Wednesday 27 June 2018

कविता. ‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌ २२३०. ‌ हर सुबह को दास्तानों कि कोशिश।

                                                 हर सुबह को दास्तानों कि कोशिश।
हर सुबह को दास्तानों कि कोशिश उजाले देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को उम्मीदों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश के इरादे देती है।
हर सुबह को दास्तानों कि कोशिश उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर परख को लम्हों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि राह देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश के इशारे देती है।
हर सुबह को दास्तानों कि कोशिश राहे देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को तलाश कि आस देती है जो जीवन मे हर पहचान को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश एहसासों के इरादे देती है।
हर सुबह को दास्तानों कि कोशिश आस देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उजाले कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश इशारों के किनारे देती है।
हर सुबह को दास्तानों कि कोशिश किनारे देती है जो जीवन मे हर खयाल को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान दास्तानों के इशारे देती है।
हर सुबह को दास्तानों कि कोशिश राहे देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल कि उमंग देती है जो जीवन मे हर दास्तान को इरादों कि परख दिशाओं के तराने देती है।
हर सुबह को दास्तानों कि कोशिश उजाले देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि कोशिश किनारों के इरादे देती है।
हर सुबह को दास्तानों कि कोशिश अदाएं देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दिशा को बदलावों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को उजाले देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश कि पहचान के इशारे देती है।
हर सुबह को दास्तानों कि कोशिश राहे देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को इरादों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि लहर कि पुकार के नजारे देती है।
हर सुबह को दास्तानों कि कोशिश आस देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को एहसास कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश के इरादे देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४७. अरमानों को दिशाओं की कहानी।

                       अरमानों को दिशाओं की कहानी। अरमानों को दिशाओं की कहानी सरगम सुनाती है इशारों को लम्हों की पहचान बदलाव दिलाती है लहरों...