Thursday 21 June 2018

कविता. २२१८. ‌‌‌ आसमान के रंगों कि कोई कहानी छुपी रहती है।

                               आसमान के रंगों कि कोई कहानी छुपी रहती है।
आसमान के रंगों कि कोई कहानी छुपी रहती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आस को इशारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है।
आसमान के रंगों कि कोई कहानी छुपी रहती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर राह को अलग बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है।
आसमान के रंगों कि कोई कहानी छुपी रहती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर तराने को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर दास्तान को इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आवाजों कि परख देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है।
आसमान के रंगों कि कोई कहानी छुपी रहती है जो जीवन मे हर दास्तान को इरादों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर एहसास को इशारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर इशारे को अलग दिशाओं कि पुकार देती है।
आसमान के रंगों कि कोई कहानी छुपी रहती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि राह देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर उजाले को अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आवाजों कि पुकार देती है।
आसमान के रंगों कि कोई कहानी छुपी रहती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर लहर को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को दिशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर कोशिश को अलग उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि पुकार देती है।
आसमान के रंगों कि कोई कहानी छुपी रहती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर एहसास को किनारों कि राह देती है जो जीवन मे हर अंदाज को राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आशाओं कि पुकार देती है।
आसमान के रंगों कि कोई कहानी छुपी रहती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है।
आसमान के रंगों कि कोई कहानी छुपी रहती है जो जीवन मे हर दास्तान को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि धून देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग खयालों को अलग राहों कि पुकार देती है।
आसमान के रंगों कि कोई कहानी छुपी रहती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि धून देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज कि राह देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पहचान कि पुकार देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४५. आवाज कोई सपनों संग।

                           आवाज कोई सपनों संग। आवाज कोई सपनों संग खयाल सुनाती है कदमों को उजालों की पहचान पुकार दिलाती है उम्मीदों को किनारो...