Saturday 23 June 2018

कविता.‌ ‌ ‌‌‌‌‌‌ २२२१. हर एहसास को लम्हों कि कहानी समझ लेने कि। ‌

                                         हर एहसास को लम्हों कि कहानी समझ लेने कि।
हर एहसास को लम्हों कि कहानी समझ लेने कि जरुरत होती है जो जीवन मे हर अल्फाज को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर जज्बात को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि धून देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान हर पल के साथ देती है।
हर एहसास को लम्हों कि कहानी समझ लेने कि अहमियत होती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को उम्मीदों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को पहचान कि सौगात देती है जो जीवन मे खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि लहर हर पल के साथ देती है।
हर एहसास को लम्हों कि कहानी समझ लेने कि पहचान होती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पूंजी देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पुकार को दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे खयालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि परख हर पल के साथ देती है।
हर एहसास को लम्हों कि कहानी समझ लेने कि जरुरत होती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि पुकार हर पल के साथ देती है।
हर एहसास को लम्हों कि कहानी समझ लेने कि कोशिश होती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि धून देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को कदमों कि पहचान हर पल के साथ देती है।
हर एहसास को लम्हों कि कहानी समझ लेने कि तलाश होती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर दास्तान को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन हर आस को इशारों कि पुकार देती है जो जीवन मे अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि कोशिश हर पल के साथ देती है।
हर एहसास को लम्हों कि कहानी समझ लेने कि जरुरत होती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उजाले को अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि राह देती है जो जीवन हर दास्तान को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान हर पल के साथ देती है।
हर एहसास को लम्हों कि कहानी समझ लेने कि पुकार होती है जो जीवन मे हर किनारे को दास्तानों कि राह देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि धून देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पुकार हर पल के साथ देती है।
हर एहसास को लम्हों कि कहानी समझ लेने कि जरुरत होती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दास्तान को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे आवाजों कि राह देती है जो जीवन मे हर दास्तान को इरादों कि पहचान हर पल के साथ देती है।
हर एहसास को लम्हों कि कहानी समझ लेने कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को कदमों कि कोशिश हर पल के साथ देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५३. इशारों को अफसानों संग।

                             इशारों को अफसानों संग। इशारों को अफसानों संग आस तलाश दिलाती है लहरों की आवाज पुकार सुनाती है तरानों को उम्मीदों...