Friday 22 June 2018

कविता. २२२०. हर एहसास के सहारे नयी उमंग।

                                                    हर एहसास के सहारे नयी उमंग।
हर एहसास के सहारे नयी उमंग जिन्दा होती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर सुबह को उजालों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर नजारे को बदलावों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर लहर को इरादों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि आवाज देती है।
हर एहसास के सहारे नयी उमंग जिन्दा होती है जो जीवन मे आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को खयालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को इरादों कि तलाश देती है।
हर एहसास के सहारे नयी उमंग जिन्दा होती है जो जीवन मे अदाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर लम्हे को लहरों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि धून देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है।
हर एहसास के सहारे नयी उमंग जिन्दा होती है जो जीवन मे दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अल्फाज को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को लहरों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि परख देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि उमंग देती है।
हर एहसास के सहारे नयी उमंग जिन्दा होती है जो जीवन मे दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को राहों कि दुआएं देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि उम्मीद देती है।
हर एहसास के सहारे नयी उमंग जिन्दा होती है जो जीवन मे दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि धून देती है जो जीवन मे हर दास्तान को इरादों कि दिशा देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को खयालों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किनारे को लहरों कि पहचान देती है।
हर एहसास के सहारे नयी उमंग जिन्दा होती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि धून देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को इरादों कि तलाश देती है।
हर एहसास के सहारे नयी उमंग जिन्दा होती है जो जीवन मे अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर किनारे को लहरों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर एहसास को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि परख देती है।
हर एहसास के सहारे नयी उमंग जिन्दा होती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि एहसास देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है।
हर एहसास के सहारे नयी उमंग जिन्दा होती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि दास्तान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४६. सपनों को एहसासों की।

                               सपनों को एहसासों की। सपनों को एहसासों की कहानी कोशिश दिलाती है लहरों को इशारों की समझ सरगम सुनाती है उम्मीदों...