Tuesday 19 June 2018

कविता. २२१३. कभी किसी आवाज को अलग दिशाओं कि।

                                               कभी किसी आवाज को अलग दिशाओं कि।
कभी किसी आवाज को अलग दिशाओं कि दास्तान उजाले देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को पलों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को लहरों कि पहचान देती है।
कभी किसी आवाज को अलग दिशाओं कि दास्तान दिशा देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर सुबह को उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है।
कभी किसी आवाज को अलग दिशाओं कि दास्तान राह देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर कदम को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि पहचान देती है।
कभी किसी आवाज को अलग दिशाओं कि दास्तान आस देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है।
कभी किसी आवाज को अलग दिशाओं कि दास्तान खयाल देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दास्तानों कि पहचान देती है।
कभी किसी आवाज को अलग दिशाओं कि दास्तान कदम देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पूंजी देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पुकार को किनारों कि पहचान देती है।
कभी किसी आवाज को अलग दिशाओं कि दास्तान आस देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि राह देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है।
कभी किसी आवाज को अलग दिशाओं कि दास्तान खयाल देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि आस देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि राह देती है जो जीवन मे हर दास्तान को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है।
कभी किसी आवाज को अलग दिशाओं कि दास्तान सुबह देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि राह देती है जो जीवन मे हर अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर दिशा को राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है।
कभी किसी आवाज को अलग दिशाओं कि दास्तान दिशा देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को दिशाओं कि पहचान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५३. इशारों को अफसानों संग।

                             इशारों को अफसानों संग। इशारों को अफसानों संग आस तलाश दिलाती है लहरों की आवाज पुकार सुनाती है तरानों को उम्मीदों...