Friday 29 June 2018

कविता. २२३४. आशाओं कि तलाश नये इशारे देती है।

                                                 आशाओं कि तलाश नये इशारे देती है।
आशाओं कि तलाश नये इशारे देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर खयाल को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर दिशा को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है।
आशाओं कि तलाश नये इशारे देती है जो जीवन मे हर दास्तान को इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को तरानों कि दिशाओं कि तलाश देती है।
आशाओं कि तलाश नये इशारे देती है जो जीवन मे हर आवाज को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि धून देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर अदाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर दास्तान को इरादों को किनारों कि पहचान के उजाले कि तलाश देती है।
आशाओं कि तलाश नये इशारे देती है जो जीवन मे हर दिशा को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर किनारे कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों को बदलावों कि जरुरत के किनारे कि तलाश देती है।
आशाओं कि तलाश नये इशारे देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर दिशा को बदलावों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर आवाज कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों को आवाजों कि पुकार के एहसासों कि तलाश देती है।
आशाओं कि तलाश नये इशारे देती है जो जीवन मे हर कदम को एहसासों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर दिशा को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को सुबह कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर राह को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किनारे को लहरों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर आस को बदलावों कि पहचान के राहों कि तलाश देती है।
आशाओं कि तलाश नये इशारे देती है जो जीवन मे हर दास्तान को राहों कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि अदा देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश के इशारों कि तलाश देती है।
आशाओं कि तलाश नये इशारे देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि पहचान के आशाओं कि तलाश देती है।
आशाओं कि तलाश नये इशारे देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि कोशिश के दास्तानों कि तलाश देती है।
आशाओं कि तलाश नये इशारे देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि धून देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को खयालों कि उमंग के नजारों कि तलाश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५३. इशारों को अफसानों संग।

                             इशारों को अफसानों संग। इशारों को अफसानों संग आस तलाश दिलाती है लहरों की आवाज पुकार सुनाती है तरानों को उम्मीदों...