Saturday 16 June 2018

कविता. २२०८. ‌‌‌ हर लम्हे को दास्तानों कि पहचान।

                                                     हर लम्हे को दास्तानों कि पहचान।
हर लम्हे को दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे अदाओं कि पहचान को इशारे देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को पुकार देती है जो जीवन मे किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है।
हर लम्हे को दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कोशिश को उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे राहों कि कोशिश को इरादे देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को आस देती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर दिशा को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है।
हर लम्हे को दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे उम्मीदों कि तलाश को खयाल देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दिशा को पुकार देती है जो जीवन मे आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि पहचान देती है।
हर लम्हे को दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे नजारों कि रोशनी को उजाले देती है जो जीवन मे हर दास्तान को दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पुकार देती है जो जीवन मे इरादों कि परख देती है जो जीवन मे हर आवाज को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर कदम को अदाओं कि पहचान देती है।
हर लम्हे को दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे कदमों कि पहचान को उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे इशारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है।
हर लम्हे को दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे दिशाओं कि पुकार को जज्बात देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि पहचान देती है जो जीवन मे राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को कदमों कि पहचान देती है।
हर लम्हे को दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे अंदाजों कि कोशिश को उजाले देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि पहचान देती है।
हर लम्हे को दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे दास्तानों कि परख को राहे देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर किनारे को दास्तानों कि समझ देती है जो जीवन मे हर आवाज को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को खयालों कि पहचान देती है।
हर लम्हे को दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को दास्तानों कि आस देती है जो जीवन मे किनारों कि कोशिश को लहरों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर दास्तान को किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर उजाले को जज्बातों कि पहचान देती है।
हर लम्हे को दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे आशाओं कि तलाश को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दास्तान को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कोशिश को उजालों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५२. अरमानों को दिशाओं की।

                            अरमानों को दिशाओं की। अरमानों को दिशाओं की लहर सपना दिलाती है उजालों को बदलावों की उमंग तलाश सुनाती है अल्फाजों ...