Tuesday 10 July 2018

कविता. २२५६. हर किनारे को लहरों कि कहानी।

                                              हर किनारे को लहरों कि कहानी।
हर किनारे को लहरों कि कहानी राहे देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर नजारे को दास्तानों कि दिशाएं देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पहचान को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौसम को बदलाव देती है।
हर किनारे को लहरों कि कहानी राहे देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दास्तानों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौसम को बदलाव देती है।
हर किनारे को लहरों कि कहानी राहे देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौसम को बदलाव देती है।
हर किनारे को लहरों कि कहानी राहे देती है जो जीवन मे हर दिशा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पहचान को जज्बातों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर दिशा को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौसम को बदलाव देती है।
हर किनारे को लहरों कि कहानी राहे देती है जो जीवन मे हर दास्तान को इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि आहट देती है जो जीवन मे हर मौसम को बदलाव देती है।
हर किनारे को लहरों कि कहानी राहे देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर एहसास को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर परख को लम्हों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौसम को बदलाव देती है।
हर किनारे को लहरों कि कहानी राहे देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौसम को बदलाव देती है।
हर किनारे को लहरों कि कहानी राहे देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर जज्बात को बदलावों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौसम को बदलाव देती है।
हर किनारे को लहरों कि कहानी राहे देती है जो जीवन मे हर दास्तान को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पहचान को अदाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर एहसास को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौसम को बदलाव देती है।
हर किनारे को लहरों कि कहानी राहे देती है जो जीवन मे हर तलाश को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि आस देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौसम को बदलाव देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४३. आशाओं को बदलावों की।

                         आशाओं को बदलावों की। आशाओं को बदलावों की सरगम सपना सुनाती है इरादों को उम्मीदों की आवाज तलाश दिलाती है जज्बातों को ...