Sunday 1 July 2018

कविता. २२३८. हर सुबह के एहसास मे कोई आहट।

                                             हर सुबह के एहसास मे कोई आहट।
हर सुबह के एहसास मे कोई आहट होती है जो जीवन मे हर राह को एहसासों कि रोशनी उजाले देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अल्फाज को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को उम्मीद कि तलाश देती है।
हर सुबह के एहसास मे कोई आहट होती है जो जीवन मे हर राह को जीवन मे हर अंदाज को पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पुकार हर कदम को उम्मीद कि तलाश देती है।
हर सुबह के एहसास मे कोई आहट होती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि उमंग जरुरत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर दास्तान को दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को उम्मीद कि तलाश देती है।
हर सुबह के एहसास मे कोई आहट होती है जो जीवन मे हर राह को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर दिशा को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दास्तान कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किनारे को दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को उम्मीद कि तलाश देती है।
हर सुबह के एहसास मे कोई आहट होती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर एहसास को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को उम्मीद कि तलाश देती है।
हर सुबह के एहसास मे कोई आहट होती है जो जीवन मे हर राह को दिशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को एहसासों कि परख देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को इरादों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को उम्मीद कि तलाश देती है।
हर सुबह के एहसास मे कोई आहट होती है जो जीवन मे हर राह को आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि आहट देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दिशा को बदलावों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किनारे को लहर देती है जो जीवन मे हर आवाज को उम्मीद कि तलाश देती है।
हर सुबह के एहसास मे कोई आहट होती है जो जीवन मे हर राह को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि राह देती है जो जीवन मे हर किनारे को दास्तानों कि परख देती है जो जीवन मे हर आवाज को आस देती है जो जीवन मे हर खयाल को उम्मीद कि तलाश देती है।
हर सुबह के एहसास मे कोई आहट होती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर दिशा को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को बदलाव देती है जो जीवन मे हर उजाले को उम्मीद कि तलाश देती है।
हर सुबह के एहसास मे कोई आहट होती है जो जीवन मे हर राह को दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि धून देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर परख को लम्हों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अल्फाज को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को आस देती है जो जीवन मे हर खयाल को उम्मीद कि तलाश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५३. इशारों को अफसानों संग।

                             इशारों को अफसानों संग। इशारों को अफसानों संग आस तलाश दिलाती है लहरों की आवाज पुकार सुनाती है तरानों को उम्मीदों...