Thursday 5 July 2018

कविता. २२४६. हर दास्तान को इरादों कि कोशिश।

                                                    हर दास्तान को इरादों कि कोशिश।
हर दास्तान को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि धून देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग मौसम कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आस को एहसास देती है।
हर दास्तान को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर इशारे को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर दिशा को अदाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर परख को लम्हों कि जरुरत देती है जो जीवन मे आवाजों को परख कि समझ देती है जो जीवन मे हर अंदाज को एहसास देती है।
हर दास्तान को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को खयालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग लहरों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे आशाओं को इरादे कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को एहसास देती है।
हर दास्तान को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर कदम को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे आवाजों को परख कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को एहसास देती है।
हर दास्तान को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अदा को राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि आस देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पहचान को एहसास देती है।
हर दास्तान को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि राह देती है जो जीवन मे हर आवाज को एहसास देती है।
हर दास्तान को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पुकार को दिशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर दिशा को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर सुबह को उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को एहसास देती है।
हर दास्तान को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पहचान को किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि राह देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर बदलाव को लम्हों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को एहसास देती है।
हर दास्तान को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर दिशा को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को एहसास देती है।
हर दास्तान को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को खयालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अल्फाज को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर दिशा को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को एहसास देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४५. आवाज कोई सपनों संग।

                           आवाज कोई सपनों संग। आवाज कोई सपनों संग खयाल सुनाती है कदमों को उजालों की पहचान पुकार दिलाती है उम्मीदों को किनारो...