Thursday 19 July 2018

कविता. ‌‌‌ २२७४. दास्तान देती है।

                                                              दास्तान देती है।
हर रोशनी को उजालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे नजारे को एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे आशाओं कि अदा देती है जो जीवन मे अंदाज को कदमों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर तलाश को अलग दिशाओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे आशाओं कि दास्तान देती है।
हर रोशनी को उजालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे अलग अल्फाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे अदाओं कि दास्तान देती है।
हर रोशनी को उजालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे दिशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे अलग नजारों कि पहचान देती है जो जीवन मे आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे खयालों कि दास्तान देती है।
हर रोशनी को उजालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे अलग अल्फाजों कि लहर देती है जो जीवन मे दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर इरादे को अलग जज्बातों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे कोशिश कि दास्तान देती है।
हर रोशनी को उजालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे आशाओं कि राह देती है जो जीवन मे आशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर इशारे को अलग अल्फाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे आवाज कि दास्तान देती है।
हर रोशनी को उजालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे आशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे अलग लम्हों कि पुकार देती है जो जीवन मे आशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे आशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे इशारों कि तलाश देती है जो जीवन मे आस कि दास्तान देती है।
हर रोशनी को उजालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे अलग अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे आस कि तलाश देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे अदा कि दास्तान देती है।
हर रोशनी को उजालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे अलग अल्फाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे आशाओं कि लहर देती है जो जीवन मे एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन एहसासों कि दास्तान देती है।
हर रोशनी को उजालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन उम्मीदों कि दास्तान देती है।
हर रोशनी को उजालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे कदमों कि पुकार देती है जो जीवन मे खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे किनारों कि दास्तान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५०. अफसानों की समझ अक्सर।

                           अफसानों की समझ अक्सर। अफसानों की समझ अक्सर आवाज दिलाती है तरानों को कदमों की आहट परख दिलाती है दास्तानों को एहसास...