Wednesday 4 July 2018

कविता. २२४४. हर नजारे को मौसम के बदलाव कि दास्तान।

                                           हर नजारे को मौसम के बदलाव कि दास्तान।
हर नजारे को मौसम के बदलाव कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर कदम को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर तलाश को दिशाओं कि पुकार उजालों कि उम्मीद देती है।
हर नजारे को मौसम के बदलाव कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर हवा को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दिशा को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान दिशाओं कि उम्मीद देती है।
हर नजारे को मौसम के बदलाव कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर दास्तान को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को राहों कि कोशिश अदाओं कि उम्मीद देती है।
हर नजारे को मौसम के बदलाव कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को उजालों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि धून देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश किनारों कि उम्मीद देती है।
हर नजारे को मौसम के बदलाव कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर किनारे को दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि पहचान राहों कि उम्मीद देती है।
हर नजारे को मौसम के बदलाव कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर आवाज को उजालों कि आस देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को दिशाओं कि आहट देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को बदलावों कि उमंग उजालों कि उम्मीद देती है।
हर नजारे को मौसम के बदलाव कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर दिशा को बदलावों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पहचान को राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर हवा के एहसास को दिशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि तलाश अदाओं कि उम्मीद देती है।
हर नजारे को मौसम के बदलाव कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर इशारे को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश इशारों कि उम्मीद देती है।
हर नजारे को मौसम के बदलाव कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर रोशनी को उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर इरादे को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पहचान को आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि कोशिश अदाओं कि उम्मीद देती है।
हर नजारे को मौसम के बदलाव कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर परख को लम्हों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि परख देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि सुबह किनारों कि उम्मीद देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४६. सपनों को एहसासों की।

                               सपनों को एहसासों की। सपनों को एहसासों की कहानी कोशिश दिलाती है लहरों को इशारों की समझ सरगम सुनाती है उम्मीदों...