Friday 27 July 2018

कविता. २२८९. हर तलाश को बदलावों कि उमंग।

                                                हर तलाश को बदलावों कि उमंग।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग नयी रोशनी देती है जो जीवन मे आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश कि जरुरत देती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे आशाओं कि सुबह को रोशनी कि आस देती है जो जीवन मे किनारों कि लहर को एहसास देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग नयी रोशनी देती है जो जीवन मे आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे दास्तानों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे खयालों कि उमंग को आस देती है जो जीवन मे कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे अंदाजों कि प्यास देती है जो जीवन मे दास्तानों कि उम्मीद को आस देती है जो जीवन मे अदाओं कि कोशिश को एहसास देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग नयी रोशनी देती है जो जीवन मे आशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे दास्तानों कि तलाश को पुकार देती है जो जीवन मे आशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे खयालों कि तलाश को आस देती है जो जीवन मे आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे आशाओं के उजाले कोशिश देती है जो जीवन मे राहों कि पहचान को एहसास देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग नयी रोशनी देती है जो जीवन मे आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश को खयाल देती है जो जीवन मे दास्तानों कि रोशनी देती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार को आस देती है जो जीवन मे दास्तानों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे आशाओं कि पुकार को एहसास देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग नयी रोशनी देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे आवाजों कि दास्तान को दिशाएं देती है जो जीवन मे आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे कदमों कि उमंग देती है जो जीवन मे राहों कि कोशिश को खयाल देती है जो जीवन मे उजालों कि पहचान देती है जो जीवन मे आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे दास्तानों कि उम्मीद को एहसास देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग नयी रोशनी देती है जो जीवन मे आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे दास्तानों कि उम्मीद को किनारे देती है जो जीवन मे कदमों कि उमंग देती है जो जीवन मे दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे एहसासों कि उम्मीद को रोशनी देती है जो जीवन मे राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे किनारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे दिशाओं कि पुकार को एहसास देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग नयी रोशनी देती है जो जीवन मे आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे खयालों कि उमंग को तराने देती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश को खयाल देती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे कदमों कि अहमियत देती है जो जीवन मे दास्तानों कि उमंग को एहसास देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग नयी रोशनी देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे दास्तानों कि उम्मीद को रोशनी देती है जो जीवन मे आशाओं कि अहमियत देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे खयालों कि तलाश को एहसास देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग नयी रोशनी देती है जो जीवन मे आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश को पहचान देती है जो जीवन मे दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे नजारों कि तलाश देती है जो जीवन मे दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे दास्तानों कि उम्मीद को एहसास देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग नयी रोशनी देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे आशाओं कि उम्मीद को दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे दिशाओं कि परख देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश को एहसास देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५३. इशारों को अफसानों संग।

                             इशारों को अफसानों संग। इशारों को अफसानों संग आस तलाश दिलाती है लहरों की आवाज पुकार सुनाती है तरानों को उम्मीदों...