Thursday 26 July 2018

कविता. २२८७. हर तलाश को आस देती है।

                                                 हर तलाश को आस देती है।
हर तलाश को बदलावों कि कोशिश तराने देती है जो जीवन मे राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे आशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे दास्तानों कि तलाश को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे सुबह को उजालों कि रोशनी देती है जो जीवन मे आशाओं कि तलाश को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे दास्तानों कि पहचान को आस देती है।
हर तलाश को बदलावों कि कोशिश तराने देती है जो जीवन मे राहों कि आस देती है जो जीवन मे आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे आशाओं कि पहचान को आस देती है।
हर तलाश को बदलावों कि कोशिश तराने देती है जो जीवन मे राहों कि परख देती है जो जीवन मे आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे कदमों कि कोशिश को अलग उजालों कि पहचान देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे दास्तान को इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे अदाओं कि पहचान को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे दिशाओं कि पुकार को आस देती है।
हर तलाश को बदलावों कि कोशिश तराने देती है जो जीवन मे राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे आशाओं कि बदलाव देती है जो जीवन मे राहों कि पहचान को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे आशाओं को कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे दिशाओं कि पुकार को दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे कदमों कि तलाश को आस देती है।
हर तलाश को बदलावों कि कोशिश तराने देती है जो जीवन मे राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे दास्तानों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे अदाओं को किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे खयालों कि उमंग को तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे दास्तानों कि उम्मीद को आस देती है।
हर तलाश को बदलावों कि कोशिश तराने देती है जो जीवन मे राहों कि उमंग देती है जो जीवन मे आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे अंदाजों कि पहचान को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे कदमों को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे आशाओं कि पहचान को राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे आशाओं कि पहचान को आस देती है।
हर तलाश को बदलावों कि कोशिश तराने देती है जो जीवन मे राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे उजालों कि तलाश को अलग जज्बातों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे आवाजों को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे अंदाजों कि कोशिश को उजालों कि आस देती है जो जीवन मे अंदाजों कि परख को आस देती है।
हर तलाश को बदलावों कि कोशिश तराने देती है जो जीवन मे राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे दिशाओं कि पुकार को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे दास्तानों कि तलाश को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे आशाओं कि पहचान को आस देती है।
हर तलाश को बदलावों कि कोशिश तराने देती है जो जीवन मे राहों कि बदलाव देती है जो जीवन मे आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे दास्तानों कि तलाश को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे कदमों कि तलाश को बदलावों कि सुबह देती है जो जीवन मे राहों कि तलाश को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे अंदाजों कि तलाश को आस देती है।
हर तलाश को बदलावों कि कोशिश तराने देती है जो जीवन मे राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे आशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे उजालों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे उम्मीदों कि कोशिश देती है जो जीवन मे अदाओं को किनारों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे आशाओं कि लहर को आस देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२५. किनारों को अंदाजों की।

                              किनारों को अंदाजों की। किनारों को अंदाजों की समझ एहसास दिलाती है दास्तानों के संग आशाओं की मुस्कान अरमान जगाती...