Friday 6 July 2018

कविता. २२४८. हर पहचान से जुडी कोई कहानी।

                                             हर पहचान से जुडी कोई कहानी।
हर पहचान से जुडी कोई कहानी रहती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर पहचान को दिशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर खयाल को कदमों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर पुकार को दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है।
हर पहचान से जुडी कोई कहानी रहती है जो जीवन मे हर दिशा को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर दास्तान को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर एहसास को अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर परख को लम्हों कि कोशिश देती है।
हर पहचान से जुडी कोई कहानी रहती है जो जीवन मे हर आवाज को राहों कि परख देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि परख देती है जो जीवन मे हर अल्फाज को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि कोशिश देती है।
हर पहचान से जुडी कोई कहानी रहती है जो जीवन मे हर दास्तान को दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पुकार को दास्तानों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर अल्फाज को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किनारे को खयालों कि लहर देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि परख देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है।
हर पहचान से जुडी कोई कहानी रहती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर परख को लम्हों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर तलाश को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि कोशिश देती है।
हर पहचान से जुडी कोई कहानी रहती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दास्तान को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर दास्तान को इरादों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश देती है।
हर पहचान से जुडी कोई कहानी रहती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि राह देती है जो जीवन मे हर आवाज को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पुकार को दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर दिशा को बदलावों कि कोशिश देती है।
हर पहचान से जुडी कोई कहानी रहती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को खयालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर परख को लम्हों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किनारे को लहरों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को एहसासों कि कोशिश देती है।
हर पहचान से जुडी कोई कहानी रहती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अदाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को तरानों कि कोशिश देती है।
हर पहचान से जुडी कोई कहानी रहती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दिशा को बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किनारे को दास्तानों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अदा को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को आशाओं कि कोशिश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२४. बदलाव को लहरों की।

                                बदलाव को लहरों की। बदलाव को लहरों की मुस्कान कोशिश सुनाती है दिशाओं को नजारों संग आहट तराना सुनाती है आवाजों...