Saturday 21 July 2018

कविता. २२७७. हर आवाज को दिशाओं कि कहानी।

                                              हर आवाज को दिशाओं कि कहानी।
हर आवाज को दिशाओं कि कहानी इरादों कि पुकार देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे अदाओं के इशारे को कहानी देती है जो जीवन मे एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे दास्तानों कि निशानी देती है जो जीवन मे खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे एहसासों कि अलग राह देती है।
हर आवाज को दिशाओं कि कहानी इरादों कि पुकार देती है जो जीवन मे एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे किरदारों कि आस को एहसास देती है जो जीवन मे जज्बातों कि पहचान देती है जो जीवन मे आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे दिशाओं कि निशानी देती है जो जीवन मे अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे इरादों कि अलग राह देती है।
हर आवाज को दिशाओं कि कहानी इरादों कि पुकार देती है जो जीवन मे दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे इशारों कि पहचान देती है जो जीवन मे राहों कि कोशिश को नजारे देती है जो जीवन मे आशाओं कि निशानी देती है जो जीवन मे एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे किनारों कि अलग राह देती है।
हर आवाज को दिशाओं कि कहानी इरादों कि पुकार देती है जो जीवन मे खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे उम्मीदों कि तलाश देती है जो जीवन मे इशारों कि पुकार को आस देती है जो जीवन मे अदाओं कि अहमियत देती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे खयालों कि निशानी देती है जो जीवन मे आशाओं कि अलग राह देती है।
हर आवाज को दिशाओं कि कहानी इरादों कि पुकार देती है जो जीवन मे राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे दिशाओं कि तलाश को बदलाव देती है जो जीवन मे खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे आशाओं कि निशानी देती है जो जीवन मे किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे जज्बातों कि अलग राह देती है।
हर आवाज को दिशाओं कि कहानी इरादों कि पुकार देती है जो जीवन मे अदाओं कि परख देती है जो जीवन मे खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे दास्तानों कि पहचान को उजाले देती है जो जीवन मे किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे कदमों कि उमंग देती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे एहसासों कि अलग राह देती है।
हर आवाज को दिशाओं कि कहानी इरादों कि पुकार देती है जो जीवन मे कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे आशाओं कि अलग राह देती है।
हर आवाज को दिशाओं कि कहानी इरादों कि पुकार देती है जो जीवन मे दास्तानों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे इशारों कि पुकार देती है जो जीवन मे आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे कदमों कि आस देती है जो जीवन मे दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे एहसासों कि अलग राह देती है।
हर आवाज को दिशाओं कि कहानी इरादों कि पुकार देती है जो जीवन मे अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे उम्मीदों कि पहचान देती है जो जीवन मे अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे लहरों कि पहचान देती है जो जीवन मे आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे आशाओं कि अलग राह देती है।
हर आवाज को दिशाओं कि कहानी इरादों कि पुकार देती है जो जीवन मे दास्तानों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे एहसासों कि पहचान देती है जो जीवन मे आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे नजारों कि अलग राह देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५२. अरमानों को दिशाओं की।

                            अरमानों को दिशाओं की। अरमानों को दिशाओं की लहर सपना दिलाती है उजालों को बदलावों की उमंग तलाश सुनाती है अल्फाजों ...