Monday 26 November 2018

कविता. २५३४. अक्सर तरानों कि अहमियत देती है।

                            अक्सर तरानों कि अहमियत देती है।
दास्तानों कि सौगात इशारे को अक्सर तरानों कि अहमियत देती है पुकार को अल्फाजों कि जरुरत देती है दास्तान को एहसासों कि उमंग देती है इरादे को जज्बातों कि कहानी देती है किनारे को लहरों कि अहमियत देती है आस को अफसानों कि रोशनी देती है आवाज को दास्तानों कि राह देती है पुकार को खयालों कि समझ देती है आस को लहरों कि पहचान देती है किनारे को अंदाजों कि पुकार देती है।
दास्तानों कि सौगात इशारे को अक्सर तरानों कि अहमियत देती है आवाज को अफसानों कि रोशनी देती है किनारे को अंदाजों कि पहचान देती है इशारे को लहरों कि उमंग देती है उजाले को अफसानों कि परख देती है कदमों को आवाजों कि जरुरत देती है परख को दिशाओं कि आस देती है दास्तान को एहसासों कि परख देती है खयाल को अल्फाजों कि जरुरत देती है अफसाने को अल्फाजों कि पुकार देती है।
दास्तानों कि सौगात इशारे को अक्सर तरानों कि अहमियत देती है अंदाज को कदमों कि जरुरत देती है आवाज को दास्तानों कि सौगात देती है इशारे को जज्बातों कि अहमियत देती है उम्मीद को अल्फाजों कि राह देती है दिशाओं कि पहचान इशारे देती है दास्तान को एहसासों कि उमंग देती है किनारे को लहरों कि उमंग देती है अल्फाज को लहरों के इशारे देती है अफसाने को दास्तानों कि पुकार देती है।
दास्तानों कि सौगात इशारे को अक्सर तरानों कि अहमियत देती है समझ को जज्बातों कि कहानी देती है अंदाज को अफसानों कि रोशनी देती है किनारे को लहरों कि उमंग देती है उजाले को आशाओं कि परख देती है एहसास को अल्फाजों कि राह देती है सौगात को अफसानों कि रोशनी देती है पुकार को खयालों कि दास्तान देती है आवाज को समझ कि जरुरत देती है इशारे को जज्बातों कि पुकार देती है।
दास्तानों कि सौगात इशारे को अक्सर तरानों कि अहमियत देती है खयाल को अल्फाजों कि राह देती है उजाले को कदमों कि आस देती है अंदाज को कदमों कि जरुरत देती है आस को तरानों कि अहमियत देती है अदाओं कि सरगम को लहरों कि पहचान देती है आसमान को रंगों कि उमंग देती है जज्बात को खुशियों कि आस देती है दास्तान को एहसासों कि रोशनी देती है अफसाने को लहरों कि पुकार देती है।
दास्तानों कि सौगात इशारे को अक्सर तरानों कि अहमियत देती है आवाज को लहरों कि उमंग देती है उम्मीद को अल्फाजों कि जरुरत देती है जज्बात को खुशियों कि आस देती है अदा को लहरों कि तलाश देती है लहर को इशारों कि जरुरत देती है कदमों को अंदाजों कि पहचान देती है जज्बात को दिशाओं कि राह देती है अंदाज को अफसानों कि तलाश देती है कोशिश को अल्फाजों कि पुकार देती है।
दास्तानों कि सौगात इशारे को अक्सर तरानों कि अहमियत देती है दिशा को अल्फाजों कि जरुरत देती है उजाले को अफसानों कि रोशनी देती है राह को आवाजों कि अहमियत देती है दास्तान को एहसासों के उजाले देती है किनारे को लहरों कि पहचान देती है दिशाओं कि कहानी को लहरों कि तलाश देती है अंदाज को कदमों कि आहट देती है किनारे को लहरों कि पहचान देती है दिशा को अदाओं कि पुकार देती है।
दास्तानों कि सौगात इशारे को अक्सर तरानों कि अहमियत देती है दास्तान को एहसासों कि उमंग देती है किनारे को उजालों कि जरुरत देती है आवाज को लहरों कि तलाश देती है अंदाज को कदमों कि आस देती है अदा को दिशाओं कि राह अहमियत देती है कदम को अदाओं कि सरगम देती है उम्मीद को अल्फाजों कि जरुरत देती है आस को तरानों कि अहमियत देती है अफसाने को जज्बातों कि पुकार देती है।
दास्तानों कि सौगात इशारे को अक्सर तरानों कि अहमियत देती है किनारे को लहरों कि अहमियत देती है दास्तान को दिशाओं कि कहानी देती है अदाओं कि सरगम को जज्बातों कि रोशनी देती है आवाज को लहरों कि उमंग देती है उजाले को अफसानों कि परख देती है तलाश को किनारों कि पहचान देती है आस को किनारों कि पहचान देती है जज्बात को दिशाओं कि राह देती है अंदाज को कदमों कि पुकार देती है।
दास्तानों कि सौगात इशारे को अक्सर तरानों कि अहमियत देती है आवाज को अदाओं कि सरगम देती है किनारे को लहरों कि पहचान देती है परख को जज्बातों को रोशनी कि समझ देती है अंदाज को अफसानों कि तलाश देती है किनारे को अंदाजों कि अफसानों कि परख देती है रोशनी को एहसासों कि उमंग देती है दास्तान को आवाजों कि रोशनी देती है दास्तान को राहों को सौगात कि पुकार देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५९. किनारों को सपनों की।

                              किनारों को सपनों की। किनारों को सपनों की आहट तलाश दिलाती है नजारों को दिशाओं की कोशिश संग अरमानों की पहचान देक...