Monday 12 March 2018

कविता. ‌‌ २०१६. हर किनारे को अलग लहरों कि दास्तान।

                             ‌‌‌              हर किनारे को अलग लहरों कि दास्तान।
हर किनारे को अलग लहरों कि दास्तान इरादे देती है जो जीवन मे हर पल को नगमों के किनारे देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे राहों कि आवाज देती है जो जीवन मे आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर एहसास को लहरों कि दास्तान देती है।
हर किनारे को अलग लहरों कि पहचान इशारे देती है जो जीवन मे हर पल को आवाजों के सहारे देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग अदाओं कि लहर देती है जो जीवन मे आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर एहसास को लहरों कि पहचान देती है।
हर किनारे को अलग लहरों कि दिशा उजाले देती है जो जीवन मे हर पल को अंदाजों के इशारे देती है जो जीवन मे हर राह को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को लहरों कि तलाश देती है।
हर किनारे को अलग लहरों कि पहचान सहारे देती है जो जीवन मे हर पल को आशाओं के खयाल देती है जो जीवन मे हर राह को अलग उम्मीदों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग खयालों कि सुबह देती है जो जीवन मे आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे कदमों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर एहसास को लहरों कि दास्तान देती है।
हर किनारे को अलग लहरों कि दास्तान किनारे देती है जो जीवन मे हर पल को आवाजों के इशारे देती है जो जीवन मे हर राह को अदाओं कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे खयालों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर एहसास को लहरों कि पुकार देती है।
हर किनारे को अलग लहरों कि पहचान खयाल देती है जो जीवन मे हर पल को आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर राह को आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग धाराओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे किनारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर एहसास को लहरों कि दास्तान देती है।
हर किनारे को अलग लहरों कि दास्तान अंदाज देती है जो जीवन मे हर पल को अंदाजों के सहारे देती है जो जीवन मे हर राह को आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को लहरों कि आस देती है।
हर किनारे को अलग लहरों कि आस धारा देती है जो जीवन मे हर पल को खयालों के उजाले देती है जो जीवन मे हर राह को धाराओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे किनारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर एहसास को लहरों कि बदलाव देती है।
हर किनारे को अलग लहरों कि दास्तान तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को आवाजों के इरादे देती है जो जीवन मे हर राह को अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे धाराओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को लहरों कि दास्तान देती है।
हर किनारे को अलग लहरों कि पहचान अंदाज देती है जो जीवन मे हर पल को किनारों के इशारे देती है जो जीवन मे हर राह को आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग धाराओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे दास्तानों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर एहसास को लहरों कि पहचान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४७. अरमानों को दिशाओं की कहानी।

                       अरमानों को दिशाओं की कहानी। अरमानों को दिशाओं की कहानी सरगम सुनाती है इशारों को लम्हों की पहचान बदलाव दिलाती है लहरों...