Saturday 17 March 2018

कविता. २०२५. हर दिशा को एहसासों कि।

                                     ‌‌‌  ‌              हर दिशा को एहसासों कि।                ‌‌
हर दिशा को एहसासों कि पहचान जरुरी लगती है जो जीवन मे हर मौके को बदलाव कि उम्मीद अलग देती है जो जीवन मे हर उजाले को रोशनी कि पहचान अलगसी देती है जो जीवन मे हर मौके को बदलावों कि दास्तान अलगसी देती है जो जीवन मे हर मौके को बदलाव कि परख देती है जो जीवन मे हर सुबह को सूरज कि दिशा अलगसी देती है जो जीवन मे इशारे देती है।
हर दिशा को एहसासों कि कोशिश जरुरी लगती है जो जीवन मे हर मौके को उजाले कि तलाश अलग देती है जो जीवन मे हर उजाले को किनारे कि पहचान अलगसी देती है जो जीवन मे हर मौके को आवाजों कि उमंग अलगसी देती है जो जीवन मे हर मौके को खयाल कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर लम्हे को कदमों कि आहट अलगसी देती है जो जीवन मे इरादे देती है।
हर दिशा को एहसासों कि तलाश जरुरी लगती है जो जीवन मे हर मौके को राहों कि पहचान अलग देती है जो जीवन मे हर उजाले को दास्तानों कि पहचान अलगसी देती है जो जीवन मे हर मौके को खयालों कि उडान अलगसी देती है जो जीवन मे हर मौके को आवाज कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को किनारों कि पुकार अलगसी देती है जो जीवन मे आवाज देती है।
हर दिशा को एहसासों कि आस जरुरी लगती है जो जीवन मे हर मौके को आशाओं कि पुकार अलग देती है जो जीवन मे हर उजाले को आशाओं कि पुकार अलगसी देती है जो जीवन मे हर मौके को आवाजों कि कोशिश अलगसी देती है जो जीवन मे हर मौके को अदा कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को आशाओं कि सुबह अलगसी देती है जो जीवन मे राहे देती है।
हर दिशा को एहसासों कि अंदाज जरुरी लगती है जो जीवन मे हर मौके को आवाजों कि उमंग अलग देती है जो जीवन मे हर उजाले को अंदाजों कि तलाश अलगसी देती है जो जीवन मे हर मौके को अंदाजों कि तलाश अलगसी देती है जो जीवन मे हर मौके को आवाज कि सुबह देती है जो जीवन मे आवाज को अंदाजों कि रोशनी अलगसी देती है जो जीवन मे अंदाज देती है।
हर दिशा को एहसासों कि तलाश जरुरी लगती है जो जीवन मे हर मौके को आशाओं कि पुकार अलग देती है जो जीवन मे हर उजाले को आशाओं कि रोशनी अलगसी देती है जो जीवन मे हर मौके को आवाजों कि कोशिश अलगसी देती है जो जीवन मे हर मौके को दास्तान कि दुनिया देती है जो जीवन मे अदाओं कि लहर अलगसी देती है जो जीवन मे एहसास देती है।
हर दिशा को एहसासों कि पहचान जरुरी लगती है जो जीवन मे हर मौके को अंदाजों कि रोशनी अलग देती है जो जीवन मे हर उजाले को आवाजों कि उमंग अलगसी देती है जो जीवन मे हर मौके को खयालों कि लहर अलगसी देती है जो जीवन मे हर मौके को धाराओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे अंदाजों कि पहचान अलगसी देती है जो जीवन मे राहों को कदम देती है।
हर दिशा को एहसासों कि लहर जरुरी लगती है जो जीवन मे हर मौके को आवाजों कि लहर अलग देती है जो जीवन मे हर उजाले को अंदाजों कि पहचान अलगसी देती है जो जीवन मे हर मौके को आशाओं कि पुकार अलगसी देती है जो जीवन मे हर मौके को आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे आशाओं कि तलाश अलगसी देती है जो जीवन मे दास्तानों कि पहचान देती है।
हर दिशा को एहसासों कि तलाश जरुरी लगती है जो जीवन मे हर मौके को आशाओं कि पुकार अलग देती है जो जीवन मे हर उजाले को खयालों कि कोशिश अलगसी देती है जो जीवन मे हर मौके को अंदाजों कि लहर अलगसी देती है जो जीवन मे हर मौके को अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे किनारों कि पुकार अलगसी देती है जो जीवन मे अदाओं कि आवाज देती है।
हर दिशा को एहसासों कि पहचान जरुरी लगती है जो जीवन मे हर मौके को अंदाजों कि रोशनी अलग देती है जो जीवन मे हर उजाले को राहों कि पुकार अलगसी देती है जो जीवन मे हर मौके को खयालों कि आवाज अलगसी देती है जो जीवन मे हर मौके को आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे आवाजों कि उमंग अलगसी देती है जो जीवन मे कदमों कि लहर को पुकार देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४६. सपनों को एहसासों की।

                               सपनों को एहसासों की। सपनों को एहसासों की कहानी कोशिश दिलाती है लहरों को इशारों की समझ सरगम सुनाती है उम्मीदों...