Saturday 31 March 2018

कविता. २०५४. हर मोड को अलग तरानों कि।

                                                           हर मोड को अलग तरानों कि।
हर मोड को अलग तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को कोशिश देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर राह को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर राह को किनारे कि उमंग देती है।
हर मोड को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर एहसास को खयाल देती है जो जीवन मे हर परख को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को आशाओं कि कोशिश देती है।
हर मोड को अलग अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर एहसास को कदम देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर तराने को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर तलाश को अंदाजों कि पहचान देती है।
हर मोड को अलग आशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर एहसास को खयाल देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग उजालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर अदा को इशारों कि दास्तान देती है।
हर मोड को अलग तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को परख देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किनारे को इरादों कि उमंग देती है।
हर मोड को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को कदम देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग लहरों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग जज्बातों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर खयाल को अदाओं कि उम्मीद देती है।
हर मोड को अलग अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज को उजाले देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर इशारे को आवाजों कि कोशिश देती है।
हर मोड को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को कदम देती है जो जीवन मे हर दिशाओं को अलग अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर उजाले को अंदाजों  का बदलाव देती है।
हर मोड को अलग अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अदा को राह देती है जो जीवन मे हर आवाजों को अलग तराने कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आशाओं कि पहचान देती है।
हर मोड को अलग अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आस को समझ देती है जो जीवन मे हर राहों को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आस को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाजों कि उम्मीद कि उमंग देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४७. अरमानों को दिशाओं की कहानी।

                       अरमानों को दिशाओं की कहानी। अरमानों को दिशाओं की कहानी सरगम सुनाती है इशारों को लम्हों की पहचान बदलाव दिलाती है लहरों...