Friday 30 March 2018

कविता. २०५२. तलाश को सहारा देती है।

                                                 तलाश को सहारा देती है।
हर तलाश को अलग आशाओं कि पहचान सहारा देती है जो जीवन मे हर पुकार को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आस को अलग एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे पहचान को इरादा देती है जो किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर दिशा को अलग पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को आस कि उमंग देती है जो कि पहचान को इरादा देती है।
हर तलाश को अलग आशाओं कि कोशिश सहारा देती है जो जीवन मे हर लहर को आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे कदमों को इरादा देती है जो आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग आस देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अदा कि उमंग देती है जो जीवन कि आवाज को इरादा देती है।
हर तलाश को अलग आशाओं कि उमंग सहारा देती है जो जीवन मे हर पहचान को अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग जज्बातों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे राहों को कोशिश देती है जो अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग राह देती है जो जीवन मे हर तराने को धून कि पहचान देती है जो जीवन कि पुकार को एहसास देती है।
हर तलाश को अलग आशाओं कि कहानी सहारा देती है जो जीवन मे हर किनारे को खयालों कि धारा देती है जो जीवन कि आवाज देती है जो जीवन मे हर परख को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे आवाजों को परख देती है जो दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर इशारे को अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर राह को दास्तान कि कोशिश देती है जो जीवन कि पहचान को परख देती है।
हर तलाश को अलग आशाओं कि अदा सहारा देती है जो जीवन मे हर कदम को दिशाओं कि राह देती है जो जीवन कि सुबह देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि पुकार देती है जो जीवन कि राह देती है जो जीवन मे अंदाजों को पहचान देती है जो धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाज देती है जो जीवन मे हर आस कि सौगात को पहचान देती है।
हर तलाश को अलग आशाओं कि पहचान सहारा देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को खयालों कि उमंग देती है जो जीवन कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे कदमों को इरादा देती है जो किनारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर सुबह को अलग राहों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अंदाज कि तलाश को पुकार देती है।
हर तलाश को अलग आशाओं कि उम्मीद सहारा देती है जो जीवन मे हर कदम को अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन कि कहानी देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे आवाजों को परख देती है जो कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग इशारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अदा कि कोशिश को परख देती है।
हर तलाश को अलग आशाओं कि अदा सहारा देती है जो जीवन मे हर राह को उजालों कि अहमियत देती है जो जीवन कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे एहसासों को जज्बात देती है जो किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग राहों कि आस देती है जो जीवन मे हर कदम कि पहचान को किनारा देती है।
हर तलाश को अलग आशाओं कि आवाज सहारा देती है जो जीवन मे हर पहचान को इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग उजालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे आवाजों को परख देती है जो अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर इरादे को अलग अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पहचान कि कोशिश को उजाला देती है।
हर तलाश को अलग आवाजों कि पहचान सहारा देती है जो जीवन मे हर पुकार को इशारों कि दास्तान देती है जो जीवन कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे अंदाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर तलाश कि पहचान देती है जो जीवन मे हर इशारे को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम कि पहचान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५२. अरमानों को दिशाओं की।

                            अरमानों को दिशाओं की। अरमानों को दिशाओं की लहर सपना दिलाती है उजालों को बदलावों की उमंग तलाश सुनाती है अल्फाजों ...