Monday 26 March 2018

कविता. २०४४. हर दिल के आसमान को अलग।

                                                          हर दिल के आसमान को अलग।
हर दिल के आसमान को अलग दिशाओं कि रोशनी उजाले देती है जो जीवन मे हर कदम को खयालों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अलग बदलावों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पुकार को उजाले देती है।
हर दिल के आसमान को अलग दिशाओं कि आवाज आस देती है जो जीवन मे हर कदम को दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग किनारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अंदाज देती है।
हर दिल के आसमान को अलग दिशाओं कि तलाश एहसास देती है जो जीवन मे हर कदम को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर इरादे को अलग अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को किनारे देती है।
हर दिल के आसमान को अलग दिशाओं कि आवाज पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को अदाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर इशारे को अलग धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पहचान को इरादे देती है।
हर दिल के आसमान को अलग दिशाओं कि पुकार आस देती है जो जीवन मे हर कदम को खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर पल को अलग एहसासों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर इरादे को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पुकार को आस देती है।
हर दिल के आसमान को अलग दिशाओं कि तलाश उमंग देती है जो जीवन मे हर कदम को उजालों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग एहसासों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आस को अलग बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को खयाल देती है।
हर दिल के आसमान को अलग दिशाओं कि आवाज इशारे देती है जो जीवन मे हर कदम को खयालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग आशाओं को बदलाव देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किनारे को आस देती है।
हर दिल के आसमान को अलग दिशाओं कि पुकार अंदाज देती है जो जीवन मे हर कदम को आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अदाओं को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग धाराओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आस को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पहचान को इरादा देती है।
हर दिल के आसमान को अलग दिशाओं कि तलाश एहसास देती है जो जीवन मे हर कदम को दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयालों को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पुकार को आस देती है।
हर दिल के आसमान को अलग दिशाओं कि उमंग खयाल देती है जो जीवन मे हर कदम को दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आशाओं को अलग धाराओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग उजालों कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग उम्मीदों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग इशारों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर दास्तान को पहचान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२४. बदलाव को लहरों की।

                                बदलाव को लहरों की। बदलाव को लहरों की मुस्कान कोशिश सुनाती है दिशाओं को नजारों संग आहट तराना सुनाती है आवाजों...