Saturday 24 March 2018

कविता. २०४०. हर मोड को बदलावों कि।

                                                             हर मोड को बदलावों कि।
हर मोड को बदलावों कि पहचान उमंग देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसासों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को बदलाव देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आस को एहसास देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग एहसासों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग खयालों कि तलाश देती है।
हर मोड को बदलावों कि कोशिश उजाले देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर किस्से को एहसास देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आवाज को आस देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग बदलावों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राहों कि पहचान को इरादे देती है।
हर मोड को बदलावों कि परख राहे देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर किस्से को आस देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग जज्बातों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर पुकार को आवाज देती है जो जीवन मे हर आस को अलग दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि तलाश को कोशिश देती है।
हर मोड को बदलावों कि उमंग इरादे देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अंदाज देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आस को अंदाज देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग खयालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग खयालों कि उमंग को एहसास देती है।
हर मोड को बदलावों कि पहचान इशारे देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग धूनों कि आस देती है जो जीवन मे हर किस्से को राह देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को इरादे देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग कदमों कि पहचान को इरादे देती है।
हर मोड को बदलावों कि कोशिश आस देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग जज्बातों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को आवाज देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को इशारे देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि कोशिश को जज्बात देती है।
हर मोड को बदलावों कि उमंग उजाले देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को आस देती है जो जीवन मे हर आस को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को उजाले देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग एहसासों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग दिशाओं कि कोशिश का एहसास देती है।
हर मोड को बदलावों कि पहचान इशारे देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अंदाज देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग खयालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को आस देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग जज्बातों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग आशाओं कि आवाज देती है।
हर मोड को बदलावों कि कोशिश राह देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को आवाज देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को कदम देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग अदाओं कि समझ देती है।
हर मोड को बदलावों कि उमंग एहसास देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर किस्से को आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अदा देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार को आवाजों कि आस देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४६. सपनों को एहसासों की।

                               सपनों को एहसासों की। सपनों को एहसासों की कहानी कोशिश दिलाती है लहरों को इशारों की समझ सरगम सुनाती है उम्मीदों...