Friday 16 March 2018

कविता. २०२४. ‌‌ हर कदम को तलाश।

                                                           हर कदम को तलाश।
हर कदम को तलाश दास्तानों कि अक्सर होती है जो जीवन मे हर राह को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर अल्फाज को दास्तानों कि लहर देती है जो जीवन मे हर राह को बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि आस देती है।
हर कदम को तलाश दिशाओं कि आस होती है जो जीवन मे हर राह को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को एहसास देती है जो जीवन मे हर मोड को किनारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आस को एहसासों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग धाराओं कि जरुरत देती है।
हर कदम को तलाश अंदाजों कि रोशनी होती है जो जीवन मे हर राह को अलग अंदाजों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसासों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को आस देती है जो जीवन मे हर मोड को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को आवाजों कि गूंज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग किनारों कि पहचान कि दास्तान देती है।
हर कदम को तलाश दिशाओं कि दास्तान होती है जो जीवन मे हर राह को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को राह देती है जो जीवन मे हर मोड को दास्तानों कि लहर देती है जो जीवन मे हर पल को एहसास कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि आस कि अहमियत देती है।
हर कदम को तलाश आवाजों कि पुकार होती है जो जीवन मे हर राह को अलग किनारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर राह को आस देती है जो जीवन मे हर मोड को आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को जज्बात कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग धाराओं कि जरुरत कि पहचान देती है।
हर कदम को तलाश आशाओं कि दास्तान होती है जो जीवन मे हर राह को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग जज्बातों कि पहचान देती है जो जीवन मे किस्से को आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को खयालों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को खयाल कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस कि आस देती है।
हर कदम को तलाश इरादों कि पहचान होती है जो जीवन मे हर राह को अलग उजालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तानों कि लहर देती है जो जीवन मे तराने को एहसास देती है जो जीवन मे हर मोड को आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर मौके को आवाज कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश किनारे देती है।
हर कदम को तलाश इशारों कि आवाज होती है जो जीवन मे हर राह को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे धाराओं को अंदाज देती है जो जीवन मे हर मोड को राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को कदम कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग धाराओं कि जरुरत आवाज देती है।
हर कदम को तलाश अदाओं कि लहर होती है जो जीवन मे हर राह को अलग आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे खयालों को आस देती है जो जीवन मे हर मोड को आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अदा कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि अहमियत पहचान देती है।
हर कदम को तलाश आशाओं कि अहमियत होती है जो जीवन मे हर राह को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि आवाज देती है जो जीवन मे आवाजों को तराने देती है जो जीवन मे हर मोड को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तानों कि लहर एहसास देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५१. अंदाजों को इरादों की।

                               अंदाजों को इरादों की। अंदाजों को इरादों की समझ जज्बात दिलाती है इशारों को लम्हों की कहानी तलाश देकर जाती है अ...