Wednesday 14 March 2018

कविता. २०२०. हर दिशा को उजालों कि।

                                       ‌             हर दिशा को उजालों कि।
हर दिशा को उजालों कि तलाश होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि दास्तान देती है हर उमंग को अलग राहों कि पुकार किनारे देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किरण को अलग नजारों कि आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग रंगों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि खुबसूरत आस देती है।
हर दिशा को उजालों कि पहचान होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि उमंग देती है हर जज्बात को अलग दास्तानों कि लहर देती है जो जीवन मे हर पल को अलग एहसासों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग अदाओं कि लहर देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि रोशनी उजाले देती है।
हर दिशा को उजालों कि सुबह होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि तलाश देती है हर रोशनी को अलग नजारों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग हवाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि पुकार नजारे देती है।
हर दिशा को उजालों कि रोशनी होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग कदमों कि पुकार देती है हर मौसम को अलग बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग रंगों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग हवाओं कि दिशा देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग हवाओं कि तलाश उजाले देती है।
हर दिशा को उजालों कि सुबह होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि पहचान देती है हर रोशनी को अलग आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर तलाश को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि पहचान खयाल देती है।
हर दिशा को उजालों कि तलाश होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग कदमों कि पुकार देती है हर बदलाव को अलग इरादों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग खयालों कि आस राह देती है।
हर दिशा को उजालों कि धारा होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि उमंग देती है हर पहचान को अलग अदाओं कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग इरादों कि कोशिश आवाज देती है।
हर दिशा को उजालों कि तलाश होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि तलाश देती है हर कदम को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इशारों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग खयालों कि उमंग सुबह देती है।
हर दिशा को उजालों कि पुकार होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि दास्तान देती है हर राह को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि तलाश उजाले देती है।
हर दिशा को उजालों कि पहचान होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है हर सोच को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग नजारों कि पहचान पुकार देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२४. बदलाव को लहरों की।

                                बदलाव को लहरों की। बदलाव को लहरों की मुस्कान कोशिश सुनाती है दिशाओं को नजारों संग आहट तराना सुनाती है आवाजों...