Saturday 24 March 2018

कविता. २०३९. हर दास्तान को अलग खयालों कि।

                                                  हर दास्तान को अलग खयालों कि।
हर दास्तान को अलग खयालों कि उमंग उजाले देती है हर पल को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को बदलाव कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग खयाल देती है।
हर दास्तान को अलग राहों कि पहचान परख देती है हर पल को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग लहरों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पुकार को आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग खयालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग एहसास देती है।
हर दास्तान को अलग आवाजों कि पुकार कोशिश देती है हर पल को अलग अदाओं कि समझ देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर दिशा को अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग लहरों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग पहचान देती है।
हर दास्तान को अलग आशाओं कि तलाश राह देती है हर पल को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आवाज को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि आस देती है जो जीवन मे हर आस को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पल को अलग उजाले देती है।
हर दास्तान को अलग दिशाओं कि कोशिश इरादे देती है हर पल को अलग लहरों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आस देती है।
हर दास्तान को अलग अंदाजों कि पहचान इशारे देती है हर पल को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग दिशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर आवाज को आशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर तलाश को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग तलाश देती है।
हर दास्तान को अलग एहसासों कि उम्मीद आस देती है हर पल को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को कोशिश कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अल्फाज को अलग धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राह देती है।
हर दास्तान को अलग आवाजों कि कोशिश एहसास देती है हर पल को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दिशाओं कि राह देती है जो जीवन मे हर आवाज को लहरों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पहचान को इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अदाओं कि समझ देती है जो जीवन मे हर पल को अलग उजाले देती है।
हर दास्तान को अलग राहों कि पहचान जज्बात देती है हर पल को अलग धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पुकार को आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर राह को आशाओं कि राह देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आस देती है।
हर दास्तान को अलग एहसासों कि उम्मीद राह देती है हर पल को अलग अंदाजों के खयाल  देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अदा को इशारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पुकार को कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आस को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि तलाश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५०. अफसानों की समझ अक्सर।

                           अफसानों की समझ अक्सर। अफसानों की समझ अक्सर आवाज दिलाती है तरानों को कदमों की आहट परख दिलाती है दास्तानों को एहसास...