Saturday 10 March 2018

कविता. २०१२. हर दास्तान को अलग।

                          ‌                    हर दास्तान को अलग।
हर दास्तान को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग खयालों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग धाराओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग लम्हों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राह देती है।
हर दास्तान को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसासों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अल्फाजों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को उजालों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयाल देती है।
हर दास्तान को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग सुबह देती है।
हर दास्तान को अलग एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अदाओं कि लहर देती है जो जीवन मे हर पल को आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाज देती है।
हर दास्तान को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग धाराओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को खयालों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग खयाल देती है।
हर दास्तान को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि लहर देती है जो जीवन मे हर पल को अलग खयालों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को धाराओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग एहसास देती है।
हर दास्तान को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारे देती है।
हर दास्तान को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि लहर देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग धाराओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को खयालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाज देती है।
हर दास्तान को अलग किनारों कि राह देती है जो जीवन मे हर पल को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उजालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग रोशनी देती है।
हर दास्तान को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग खयालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि सुबह देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५३. इशारों को अफसानों संग।

                             इशारों को अफसानों संग। इशारों को अफसानों संग आस तलाश दिलाती है लहरों की आवाज पुकार सुनाती है तरानों को उम्मीदों...