Wednesday 21 March 2018

कविता. ‌‌‌‌‌‌‌‌‌ २०३४. हर दास्तान को कोशिश कि।

                   ‌ ‌                          हर दास्तान को कोशिश कि।
हर दास्तान को कोशिश कि जरुरत होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को बदलाव कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि तलाश देती है।
हर दास्तान को कोशिश कि आस होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग तरानों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अंदाज कि आस देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग अंदाजों कि पहचान देती है।
हर दास्तान को कोशिश कि लहर होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को आवाज कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है।
हर दास्तान को कोशिश कि पहचान होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अंदाज कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि पहचान देती है।
हर दास्तान को कोशिश कि अहमियत होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर तलाश को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि तलाश देती है।
हर दास्तान को कोशिश कि तलाश होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि अदा देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि राह देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग आशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर पुकार को अंदाजों कि अदा देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि तरंग देती है।
हर दास्तान को कोशिश कि पहचान होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दास्तानों कि आस देती है जो जीवन मे हर आवाज को उजालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग खयालों कि पहचान देती है।
हर दास्तान को कोशिश कि उमंग होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आस को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग अंदाजों कि अदा देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पहचान को आशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि उमंग देती है।
हर दास्तान को कोशिश कि दिशा होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग खयालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पुकार को खयालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि तलाश देती है।
हर दास्तान को कोशिश कि आवाज होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पुकार कि कहानी देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग खयालों कि पहचान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४७. अरमानों को दिशाओं की कहानी।

                       अरमानों को दिशाओं की कहानी। अरमानों को दिशाओं की कहानी सरगम सुनाती है इशारों को लम्हों की पहचान बदलाव दिलाती है लहरों...