Thursday 29 March 2018

कविता. २०४९. हर दिशा को एहसासों कि।

                                                         हर दिशा को एहसासों कि।
हर दिशा को एहसासों कि उम्मीद कई दास्तानों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि निशानी देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग किनारों कि दिशा देती है जो जीवन मे हर सुबह को अलग हवाओं कि लहर देती है जो जीवन मे बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि तरंग देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आस देती है।
हर दिशा को एहसासों कि चाहत कई किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उम्मीदों कि उमंग देती है जो जीवन मे दिशाओं कि कहानी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसास देती है।
हर दिशा को एहसासों कि तलाश कई खयालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग राहों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दास्तानों कि तरंग देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग जज्बात देती है।
हर दिशा को एहसासों कि उम्मीद कई इशारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर तलाश को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग लहरों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयाल देती है।
हर दिशा को एहसासों कि लहर कई इरादों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग राहों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दास्तान देती है।
हर दिशा को एहसासों कि उमंग कई जज्बातों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर राह को अलग दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाज देती है।
हर दिशा को एहसासों कि उम्मीद कई अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आस को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग खयालों कि तलाश देती है जो जीवन मे किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशा देती है।
हर दिशा को एहसासों कि तलाश कई किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग परख देती है।
हर दिशा को एहसासों कि उमंग कई खयालों कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग शुरुआत कि सुबह देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर लहर को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग तरंग देती है।
हर दिशा को एहसासों कि उम्मीद कई दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर बदलाव को अलग लहरों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर सुबह को अलग उजालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उमंग देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५२. अरमानों को दिशाओं की।

                            अरमानों को दिशाओं की। अरमानों को दिशाओं की लहर सपना दिलाती है उजालों को बदलावों की उमंग तलाश सुनाती है अल्फाजों ...