Wednesday 28 March 2018

कविता. २०४७. हर एहसास को सुबह कि।

                                                    हर एहसास को सुबह कि।
हर एहसास को सुबह कि अलग जरुरत होती है जो जीवन मे हर आस को अलग एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दिशाओं कि समझ देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग बदलावों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग लहरों कि दास्तान इशारों कि तलाश देती है।
हर एहसास को सुबह कि अलग राह होती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर तलाश को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आस को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग तरानों कि कोशिश इरादों कि रोशनी को तलाश देती है।
हर एहसास को सुबह कि अलग उमंग होती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग उजालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अंदाज कि तलाश खयालों कि पहचान को तलाश देती है।
हर एहसास को सुबह कि अलग आवाज होती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग दिशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग उजालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग राहों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर आवाज कि रोशनी इरादों कि आस को अंदाजों कि तलाश देती है।
हर एहसास को सुबह कि अलग दास्तान होती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग लहरों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पहचान कि पुकार किनारों कि लहर को खयालों कि तलाश देती है।
हर एहसास को सुबह कि अलग पहचान होती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आस को अलग दास्तानों कि आस देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर आवाज कि दिशा किनारों कि पहचान को उजालों कि अहमियत एक तलाश देती है।
हर एहसास को सुबह कि अलग राह होती है जो जीवन मे हर पल को अलग दास्तानों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार कि आवाज दास्तानों कि कोशिश को जज्बातों कि तलाश देती है।
हर एहसास को सुबह कि अलग उम्मीद होती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पुकार कि सौगात राहों कि आस को आशाओं कि पहचान को तलाश देती है।
हर एहसास को सुबह कि अलग आस होती है जो जीवन मे हर पल को अलग दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग आशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर आस को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार कि कोशिश उजालों कि उमंग को उजालों कि अहमियत को तलाश देती है।
हर एहसास को सुबह कि अलग राह होती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज कि तलाश उम्मीदों कि आस को एहसासों कि तलाश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५३. इशारों को अफसानों संग।

                             इशारों को अफसानों संग। इशारों को अफसानों संग आस तलाश दिलाती है लहरों की आवाज पुकार सुनाती है तरानों को उम्मीदों...