Thursday 22 March 2018

कविता. २०३६. हर कहानी को किरदारों कि जरुरत।

                                                  हर कहानी को किरदारों कि जरुरत।
हर कहानी को किरदारों कि जरुरत हर पल मे होती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दिशाओं कि कोशिश को जज्बात देती है जो जीवन मे हर पल को अलग खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आस को दास्तान कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को उम्मीद देती है।
हर कहानी को किरदारों कि पहचान हर पल मे होती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग अंदाजों कि पहचान को इरादा देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पहचान को इरादे कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को उजाले देती है।
हर कहानी को किरदारों कि तलाश हर पल मे होती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि उमंग को आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग उम्मीदों कि आस देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आस को अलग अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पुकार को इशारे कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को सुबह देती है।
हर कहानी को किरदारों कि उमंग हर पल मे होती है जो जीवन मे हर सपने को अलग आशाओं कि राह को उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर राह को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर लम्हे को इरादे कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को किनारे देती है।
हर कहानी को किरदारों कि पुकार हर पल मे होती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार को एहसास देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर दिशा को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर पहचान को राह कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को दास्तान देती है।
हर कहानी को किरदारों कि जरुरत हर पल मे होती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि पहचान को इरादा देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पुकार को एहसास कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को खयाल देती है।
हर कहानी को किरदारों कि उमंग हर पल मे होती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दास्तानों कि कोशिश को जज्बात देती है जो जीवन मे हर पल को अलग खयालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को जज्बात कि राह देती है जो जीवन मे हर पल को अंदाज देती है।
हर कहानी को किरदारों कि जरुरत हर पल मे होती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग अंदाजों कि पहचान को इरादा देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अंदाज कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को आवाज देती है।
हर कहानी को किरदारों कि उमंग हर पल मे होती है जो जीवन मे हर दिशा को अलग धाराओं कि शुरुआत को खयाल देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अदा को इशारों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर आवाज को उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को उमंग देती है।
हर कहानी को किरदारों कि पहचान हर पल मे होती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग किनारों कि तलाश को पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पुकार को आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अदा को उम्मीदों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को आवाज देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४५. आवाज कोई सपनों संग।

                           आवाज कोई सपनों संग। आवाज कोई सपनों संग खयाल सुनाती है कदमों को उजालों की पहचान पुकार दिलाती है उम्मीदों को किनारो...