Wednesday 28 March 2018

कविता. २०४८. हर अंदाज कि पहचान को कोई तलाश।

                                                        हर अंदाज कि पहचान को कोई तलाश।
हर अंदाज कि पहचान को कोई तलाश कि अहमियत होती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आस को अलग दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को आस देती है।
हर अंदाज कि पहचान को कोई तलाश कि जरुरत होती है जो जीवन मे हर कदम को अलग किनारों कि पहचान लहर देती है जो जीवन मे हर पल को दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर मौके को तलाश देती है।
हर अंदाज कि पहचान को कोई तलाश कि कोशिश होती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को खयाल देती है।
हर अंदाज कि पहचान को कोई तलाश कि आस होती है जो जीवन मे हर अदा को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को दास्तानों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आस को अलग किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को कोशिश देती है।
हर अंदाज को पहचान को कोई तलाश कि पहचान होती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग किनारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग लहरों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को कोशिश देती है।
हर अंदाज को पहचान को कोई तलाश कि उमंग होती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को किनारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को तराने देती है।
हर अंदाज को पहचान को कोई तलाश कि आस होती है जो जीवन मे हर पल को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दास्तानों कि आस देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पहचान को इरादा देती है।
हर अंदाज को पहचान को कोई तलाश कि उमंग होती है जो जीवन मे हर बदलाव को अलग अंदाजों कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि धून देती है जो जीवन मे हर पल को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को इशारे देती है।
हर अंदाज को पहचान को कोई तलाश कि उम्मीद होती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को उजाले देती है।
हर अंदाज को पहचान को कोई तलाश कि रोशनी होती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दिशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अंदाजों कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग दिशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पुकार को आस देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५२. अरमानों को दिशाओं की।

                            अरमानों को दिशाओं की। अरमानों को दिशाओं की लहर सपना दिलाती है उजालों को बदलावों की उमंग तलाश सुनाती है अल्फाजों ...