Sunday 25 March 2018

कविता. २०४२. हर राह को अलग दिशाओं कि।

                                                        हर राह को अलग दिशाओं कि।
हर राह को अलग दिशाओं कि पुकार दास्तान देती है जो जीवन मे हर रोशनी को किरणों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दास्तानों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को उजालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को इशारों कि आवाज देती है।
हर राह को अलग खयालों कि पहचान सुबह देती है जो जीवन मे हर उजाले को एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आस को दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को इरादों कि पहचान देती है।
हर राह को अलग आवाजों कि कोशिश उम्मीद देती है जो जीवन मे हर राह को अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग अदाओं कि समझ देती है जो जीवन मे हर पुकार को दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग धाराओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर खयालों को आवाज कि रोशनी देती है।
हर राह को अलग उजालों कि तलाश उमंग देती है जो जीवन मे हर पुकार को आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को इरादों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आस को अंदाज कि कोशिश देती है।
हर राह को अलग आशाओं कि पहचान उम्मीद देती है जो जीवन मे हर आवाज को उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पहचान को इशारों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आस को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को आवाजों कि उमंग देती है।
हर राह को अलग अंदाजों कि कोशिश राह देती है जो जीवन मे हर पुकार को एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग खयालों कि राह देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग धाराओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर आस को इरादों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर एहसास को अदाओं कि समझ देती है।
हर राह को अलग दिशाओं कि पुकार एहसास देती है जो जीवन मे हर आवाज को अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पुकार को अंदाजों कि पहचान देती है।
हर राह को अलग आशाओं कि तलाश इरादे देती है जो जीवन मे हर पुकार को अदाओं कि समझ देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पुकार को उम्मीदों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आशाओं कि उमंग देती है।
हर राह को अलग अंदाजों कि कोशिश आस देती है जो जीवन मे हर पहचान को इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर राह को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दिशाओं का अंदाज देती है जो जीवन मे हर आवाजों कि पुकार देती है।
हर राह को अलग आवाजों कि पहचान राह देती है जो जीवन मे हर आवाज को एहसासों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर आस को अलग अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर खयालों कि तलाश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४६. सपनों को एहसासों की।

                               सपनों को एहसासों की। सपनों को एहसासों की कहानी कोशिश दिलाती है लहरों को इशारों की समझ सरगम सुनाती है उम्मीदों...