Monday 26 March 2018

कविता. २०४३. हर दास्तान को अलग आवाजों कि।

                                                   हर दास्तान को अलग आवाजों कि।
हर दास्तान को अलग आवाजों कि पहचान कदम देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को एहसास देती है जो जीवन मे आशाओं कि पहचान को उजाले देती है।
हर दास्तान को अलग अंदाजों कि अहमियत तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पुकार को आस देती है जो जीवन मे आवाजों कि पहचान को इरादे देती है।
हर दास्तान को अलग आशाओं कि कोशिश उजाले देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अलग खयालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग इशारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पहचान को इरादा देती है जो जीवन मे अंदाजों कि कोशिश देती है।
हर दास्तान को अलग राहों कि पहचान पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग कदमों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को उजाले देती है जो जीवन मे अदाओं कि पहचान देती है।
हर दास्तान को अलग किनारों कि लहर उजाले देती है जो जीवन मे हर पल को अलग एहसासों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को जज्बात देती है जो जीवन मे आवाजों कि आस को दिशाओं कि पुकार देती है।
हर दास्तान को अलग दिशाओं कि पहचान आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पुकार को आस देती है जो जीवन मे अंदाजों कि पहचान को इरादे देती है।
हर दास्तान को अलग खयालों कि उमंग कदम देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग राहों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर आवाज को बदलाव देती है जो जीवन मे आशाओं को कोशिश कि उम्मीद देती है।
हर दास्तान को अलग दिशाओं कि पहचान उजाले देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि समझ देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग तरानों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अदा को इरादे देती है जो जीवन मे आवाजों को पुकार कि पहचान देती है।
हर दास्तान को अलग एहसासों कि उम्मीद खयाल देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पुकार को पहचान देती है जो जीवन मे आशाओं कि तलाश कि कोशिश देती है।
हर दास्तान को अलग अदाओं कि पहचान परख देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग अंदाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पहचान को अलग दिशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को उम्मीद देती है जो जीवन मे अंदाजों को पहचान कि तलाश को उमंग देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५२. अरमानों को दिशाओं की।

                            अरमानों को दिशाओं की। अरमानों को दिशाओं की लहर सपना दिलाती है उजालों को बदलावों की उमंग तलाश सुनाती है अल्फाजों ...