Wednesday 14 March 2018

कविता. २०१९. हर किनारे को अलग एहसासों कि।

  ‌‌‌                                                   हर किनारे को अलग एहसासों कि।
हर किनारे को अलग एहसासों कि लहर दिशाएं देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग कदमों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर राह को अलग एहसासों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दास्तानों कि लहर देती है जो जीवन मे हर कदम को तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि तलाश देती है।
हर किनारे को अलग एहसासों कि पुकार आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कदम को तराने देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है।
हर किनारे को अलग एहसासों कि पहचान कदम देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर कदम को उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि पहचान देती है।
हर किनारे को अलग एहसासों कि तलाश राह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर राह को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग खयालों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर कदम को आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि उमंग देती है।
हर किनारे को अलग एहसासों कि पहचान उमंग देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कदम को अंदाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पुकार देती है।
हर किनारे को अलग एहसासों कि आवाज उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि तलाश देती है।
हर किनारे को अलग एहसासों कि रोशनी उजाले देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर कदम को किनारे देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मोड को उजाले देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि उमंग देती है।
हर किनारे को अलग एहसासों कि कोशिश उमंग देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि लहर देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर कदम को अंदाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मोड को उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है।
हर किनारे को अलग एहसासों कि तलाश उजाले देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि दिशा देती है जो जीवन मे अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दास्तान देती है।
हर किनारे को अलग एहसासों कि आवाज दिशा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अलग धाराओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके पर अलग किनारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को इरादे देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि पहचान उमंग के साथ देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२५. किनारों को अंदाजों की।

                              किनारों को अंदाजों की। किनारों को अंदाजों की समझ एहसास दिलाती है दास्तानों के संग आशाओं की मुस्कान अरमान जगाती...