Sunday 27 December 2020

कविता. ३९४२. दिशाओं को अरमानों कि संग।

                                                               दिशाओं को अरमानों कि संग।

दिशाओं को अरमानों संग अफसानों कि खुशबू देती है कोशिश को उम्मीदों कि सरगम इशारा देती है लहरों को रोशनी कि सौगात पुकार देती है आशाओं कि किनारों कि आस पुकार देती है एहसासों को दिशाओं कि तलाश एहसास देती है किनारों को इरादों कि सोच समझ देती है।

दिशाओं को अरमानों संग अंदाजों कि तलाश देती है कदमों को इरादों कि पहचान सौगात देती है किनारों को दिशाओं कि धाराएं पहचान देती है अंदाजों को नजारों कि सरगम मुस्कान देती है कदमों को इरादों कि सोच अफसाना देती है लहरों को अफसानों कि सोच समझ देती है।

दिशाओं को अरमानों संग अल्फाजों कि समझ देती है किनारों को जज्बातों कि सरगम पुकार देती है दास्तानों को बदलावों कि सरगम आस देती है अंदाजों को एहसासों कि सौगात इशारा देती है कोशिश को उम्मीदों कि सरगम आवाज देती है किनारों को इरादों कि सोच समझ देती है।

दिशाओं को अरमानों संग आशाओं कि रोशनी देती है अंदाजों को दास्तानों कि सुबह आस देती है तरानों को खयालों कि सौगात तलाश देती है कदमों को अल्फाजों कि पुकार अदाएं देती है किनारों को इरादों कि पहचान परख देती है बदलावों को राहों कि सोच समझ देती है।

दिशाओं को अरमानों संग आवाजों कि आस देती है इशारों को खयालों कि तलाश अफसाना देती है कदमों को एहसासों कि सुबह अरमान देती है किनारों को बदलावों कि धाराएं पहचान देती है उजालों को दिशाओं कि तलाश सपना देती है अदाओं को आवाजों कि सोच समझ देती है।

दिशाओं को अरमानों संग आशाओं कि परख देती है नजारों को एहसासों कि समझ सहारा देती है कोशिश को उम्मीदों कि सरगम पुकार देती है लहरों को अफसानों कि पुकार सौगात देती है कदमों को इरादों कि पहचान सौगात देती है कोशिश को उजालों कि सोच समझ देती है।

दिशाओं को अरमानों संग नजारों कि तलाश देती है तरानों को दास्तानों कि सुबह अहमियत देती है कदमों को कोशिश कि आस उजाला देती है अंदाजों को रोशनी कि सौगात सरगम देती है एहसासों को दिशाओं कि धाराएं अफसाना देती है तरानों को खयालों कि सोच समझ देती है।

दिशाओं को अरमानों संग रोशनी कि सौगात देती है दिशाओं को अफसानों कि परख कोशिश देती है एहसासों को लहरों कि तलाश सपना देती है कदमों को इशारों कि पहचान किनारा देती है दास्तानों को खयालों कि अहमियत परख देती है तरानों को इरादों कि सोच समझ देती है।

दिशाओं को अरमानों संग आवाजों कि सुबह देती है कोशिश को उम्मीदों कि आवाज सपना देती है किनारों को इरादों कि पहचान सौगात देती है अफसानों को आशाओं कि बदलाव आस देती है लहरों को उजालों कि सुबह अफसाना देती है एहसासों को दिशाओं कि सोच समझ देती है।

दिशाओं को अरमानों संग किनारों कि रोशनी देती है तरानों को दास्तानों कि तलाश अफसाना देती है लहरों को अफसानों कि परख कोशिश देती है नजारों को एहसासों कि सरगम पुकार देती है कदमों को इशारों कि पहचान आस देती है आवाजों को अदाओं कि सोच समझ देती है।



No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६५. उम्मीदों को किनारों की।

                               उम्मीदों को किनारों की। उम्मीदों को किनारों की सौगात इरादा देती है आवाजों को अदाओं की पुकार पहचान दिलाती है द...