Wednesday 1 August 2018

कविता. २३००. बदलावों कि उमंग उजाले देती है।

                                        बदलावों कि उमंग उजाले देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग उजाले देती है जो जीवन मे आशाओं कि पहचान को बदलाव देती है जो जीवन मे अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे दास्तानों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे आशाओं को अंदाजों कि पुकार देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग उजाले देती है जो जीवन मे आशाओं कि परख को आस देती है जो जीवन मे दास्तानों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे दास्तानों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे अंदाजों कि अहमियत देती है जो जीवन मे अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे दास्तानों को इशारों कि पुकार देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग उजाले देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश को खयाल देती है जो जीवन मे आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे अदाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे दिशाओं को इरादों कि पुकार देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग उजाले देती है जो जीवन मे आशाओं कि उम्मीद को रोशनी देती है जो जीवन मे एहसासों कि पहचान देती है जो जीवन मे कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे आशाओं को कदमों कि पुकार देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग उजाले देती है जो जीवन मे आशाओं कि जज्बात को उम्मीद देती है जो जीवन मे दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे दास्तानों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे आशाओं कि राह देती है जो जीवन मे दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे दास्तानों को इशारों कि पुकार देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग उजाले देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश को खयाल देती है जो जीवन मे दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे दास्तानों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे दास्तानों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे अंदाजों कि पुकार देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग उजाले देती है जो जीवन मे आशाओं कि कदम को बदलाव देती है जो जीवन मे आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे दास्तानों कि परख देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग उजाले देती है जो जीवन मे आशाओं कि परख को एहसास देती है जो जीवन मे दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे दास्तानों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे आवाजों कि आस देती है जो जीवन मे खयालों कि उमंग देती है जो जीवन मे आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे आशाओं कि पुकार देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग उजाले देती है जो जीवन मे आशाओं कि कोशिश को खयाल देती है जो जीवन मे दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे दास्तानों कि तलाश देती है जो जीवन मे आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे दिशाओं कि पुकार देती है।
हर तलाश को बदलावों कि उमंग उजाले देती है जो जीवन मे आशाओं कि तलाश को बदलाव देती है जो जीवन मे आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे दास्तानों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे अदाओं कि पुकार देती है।


No comments:

Post a Comment

कविता. ५११५. उजालों से अरमानों की।

                             उजालों से अरमानों की। उजालों से अरमानों की परख सुबह दिलाती है नजारों को किनारों संग अंदाज सहारा देती है दिशाओं ...