Wednesday 26 September 2018

कविता. २४१२. बदलावों कि दास्तान देती है।

                                            बदलावों कि दास्तान देती है।
हर अल्फाज को बदलावों कि दास्तान देती है हर कहानी को राहों कि लहर देती है हर खयाल को आशाओं कि पहचान देती है हर तराने को आवाजों कि परख देती है हर जज्बात को बदलावों कि तलाश देती है हर परख को दिशाओं कि लहर देती है हर पहचान को दास्तानों कि तलाश देती है हर आस को इरादों कि अहमियत देती है हर इशारे को बदलावों कि लहर देती है हर अदा को एहसासों कि लहर देती है।
हर अल्फाज को बदलावों कि दास्तान देती है हर कहानी को राहों कि पुकार देती है हर अंदाज को अल्फाजों कि लहर देती है हर कदम को एहसासों कि उम्मीद देती है हर परख को लम्हों कि जरुरत देती है हर पुकार को दास्तानों कि तलाश देती है हर उजाले को अंदाजों कि कोशिश देती है हर समझ को किस्सों कि कहानी देती है हर खयाल को आशाओं कि परख देती है हर आस को एहसासों कि लहर देती है।
हर अल्फाज को बदलावों कि दास्तान देती है हर कहानी को राहों कि तलाश देती है हर समझ को जज्बातों कि उम्मीद देती है हर उजाले को अंदाजों कि लहर देती है हर पुकार को दास्तानों कि तलाश देती है हर दिशा को बदलावों कि अहमियत देती है हर सुबह को उजालों कि लहर देती है हर तराने को आवाजों कि लहर देती है हर दिशा को अंदाजों कि कोशिश देती है हर तराने को एहसासों कि लहर देती है।
हर अल्फाज को बदलावों कि दास्तान देती है हर कहानी को राहों कि परख देती है हर तलाश को जज्बातों कि उम्मीद देती है हर उम्मीद को खयालों कि रोशनी देती है हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है हर आस को इरादों कि तलाश देती है हर जज्बात को बदलावों कि पुकार देती है हर अंदाज को कदमों कि तलाश देती है हर परख को लम्हों कि जरुरत देती है हर खयाल को एहसासों कि लहर देती है।
हर अल्फाज को बदलावों कि दास्तान देती है हर कहानी को राहों कि उमंग देती है हर खयाल को आशाओं कि लहर देती है हर दिशा को दास्तानों कि तलाश देती है हर आवाज को तरानों कि कोशिश देती है हर किनारे को लहरों कि जरुरत देती है हर राह को दिशाओं कि लहर देती है हर दास्तान को राहों कि पहचान देती है हर एहसास को उजालों कि अहमियत देती है हर अंदाज को एहसासों कि लहर देती है।
हर अल्फाज को बदलावों कि दास्तान देती है हर कहानी को राहों कि आस देती है हर पुकार को दास्तानों कि उम्मीद देती है हर उजाले को अंदाजों कि कोशिश देती है हर अदा को दिशाओं कि पुकार देती है हर पहचान को राहों कि लहर देती है हर खयाल को आशाओं कि तलाश देती है हर परख को लम्हों कि जरुरत देती है हर खयाल को आशाओं कि लहर देती है हर अदा को एहसासों कि लहर देती है।
हर अल्फाज को बदलावों कि दास्तान देती है हर कहानी को राहों कि लहर देती है हर मुस्कान को अदाओं कि तलाश देती है हर खयाल को आशाओं कि लहर देती है हर दिशा को बदलावों कि तलाश देती है हर अदा को कदमों कि पहचान देती है हर दिशा को किनारों कि लहर देती है हर अंदाज को नजारों कि रोशनी देती है हर दिशा को दास्तानों कि तलाश देती है हर तराने को एहसासों कि लहर देती है।
हर अल्फाज को बदलावों कि दास्तान देती है हर कहानी को राहों कि परख देती है हर अंदाज को कदमों कि पहचान देती है हर दिशा को बदलावों कि पुकार देती है हर उजाले को अंदाजों कि परख देती है हर उम्मीद को खयालों कि लहर देती है हर दास्तान को इरादों कि तलाश देती है हर किनारे को लहरों कि पहचान देती है हर अंदाज को तरानों कि कोशिश देती है हर खयाल को एहसासों कि लहर देती है।
हर अल्फाज को बदलावों कि दास्तान देती है हर कहानी को राहों कि तलाश देती है हर दिशा को बदलावों कि उमंग देती है हर राह को आशाओं कि तलाश देती है हर किनारे को लहरों कि जरुरत देती है हर खयाल को अदाओं कि पहचान देती है हर अंदाज को कदमों कि लहर देती है हर दिशा को बदलावों कि तलाश देती है हर आस को इरादों कि लहर देती है हर अदा को एहसासों कि लहर देती है।
हर अल्फाज को बदलावों कि दास्तान देती है हर कहानी को राहों कि परख देती है हर अदा को दास्तानों कि तलाश देती है हर कदम को एहसासों कि लहर देती है हर इरादे को तरानों कि कोशिश देती है हर अल्फाज को बदलावों कि सोच देती है हर परख को लम्हों कि जरुरत देती है हर कदम को एहसासों कि उम्मीद देती है हर उम्मीद को खयालों कि आस देती है हर जज्बात को एहसासों कि लहर देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५२. अरमानों को दिशाओं की।

                            अरमानों को दिशाओं की। अरमानों को दिशाओं की लहर सपना दिलाती है उजालों को बदलावों की उमंग तलाश सुनाती है अल्फाजों ...