Wednesday 27 November 2019

कविता. ३२६५ मुस्कान के एहसास को दास्तानों कि।

                                                                 मुस्कान के एहसास को दास्तानों कि।
मुस्कान के एहसास को दास्तानों कि परख आस देती है दिशाओं को आशाओं कि निशानी आस देती है किनारों को अदाओं कि कोशिश पहचान देती है अंदाजों को नजारों कि तलाश अरमान देती है तरानों को कदमों कि आहट तराने देती है दिशाओं को बदलावों कि सुबह सपने देती है खयालों कि सोच इशारे देती है आशाओं को जज्बातों कि रोशनी देती है।
मुस्कान के एहसास को दास्तानों कि सुबह सपने देती है हवाओं को अंदाजों कि कोशिश परख देती है राहों को अफसानों कि रोशनी उजाले देती है आशाओं को कदमों कि आहट तराने देती है दिशाओं को बदलावों कि कहानी इरादे देती है कदमों को जज्बातों कि सोच सहारे देती है दिशाओं कि कोशिश परख देती है राहों को जज्बातों कि रोशनी देती है।
मुस्कान के एहसास को दास्तानों कि समझ तराने देती है दास्तानों को किनारों कि सरगम पुकार देती है अदाओं को बदलावों कि समझ निशानी देती है दिशाओं को आशाओं कि लहर अदाएं देती है अंदाजों को अरमानों कि तलाश सहारे देती है आवाजों को बदलावों कि समझ सपने देती है तरानों कि पुकार आवाज देती है दिशाओं को जज्बातों कि रोशनी देती है।
मुस्कान के एहसास को दास्तानों कि राह किनारे देती है आशाओं को नजारों कि सुबह सपने देती है आवाजों को तरानों कि धून पुकार देती है अदाओं को अरमानों कि तलाश इरादे देती है दिशाओं को बदलावों कि सुबह सपने देती है खयालों को लहरों कि निशानी नजारे देती है अफसानों कि रोशनी कोशिश देती है अंदाजों को जज्बातों कि रोशनी देती है।
मुस्कान के एहसास को दास्तानों कि सोच सपने देती है दिशाओं को बदलावों कि समझ इरादे देती है आशाओं को कदमों कि आहट तराने देती है आवाजों को बदलावों कि सोच इशारे देती है तरानों को अदाओं कि पहचान सहारे देती है सपनों को दिशाओं कि कोशिश परख देती है आशाओं कि निशानी आस देती है दिशाओं को जज्बातों कि रोशनी देती है।
मुस्कान के एहसास को दास्तानों कि परख आस देती है आवाजों को दिशाओं कि कोशिश पहचान देती है किनारों को अदाओं कि समझ आस देती है आशाओं को सपनों कि सोच देती है दिशाओं को बदलावों कि समझ राह देती है कदमों को बदलावों कि सुबह परख देती है अदाओं कि नजारे आवाज देती है आशाओं को जज्बातों कि रोशनी देती है।
मुस्कान के एहसास को दास्तानों कि सुबह परख देती है अंदाजों को नजारों कि तलाश इरादे देती है दिशाओं को बदलावों कि कोशिश पहचान देती है अदाओं को नजारों कि समझ परख देती है दास्तानों को अफसानों कि राह किनारे देती है दिशाओं को अरमानों कि तलाश सहारे देती है खयालों कि सुबह सपने देती है अदाओं को जज्बातों कि रोशनी देती है।
मुस्कान के एहसास को दास्तानों कि सोच इशारे देती है किनारों को लहरों कि निशानी आस देती है कदमों को दिशाओं कि सोच इशारे देती है दिशाओं को बदलावों कि सुबह सपने देती है आशाओं को सपनों कि परख नजारे देती है अंदाजों को लहरों कि निशानी आस देती है तरानों कि पुकार आवाज देती है दिशाओं को जज्बातों कि रोशनी देती है।
मुस्कान के एहसास को दास्तानों कि पुकार आवाज देती है दिशाओं को नजारों कि सुबह सपने देती है अदाओं को उम्मीदों कि कोशिश परख देती है आशाओं को कदमों कि आहट तराने देती है दास्तानों को अफसानों कि सोच इशारे देती है अंदाजों को किनारों कि सोच सहारे देती है अदाओं को लहरों कि निशानी आस देती है राहों को जज्बातों कि रोशनी देती है।
मुस्कान के एहसास को दास्तानों कि सरगम धून देती है आशाओं को बदलावों कि कोशिश परख देती है अंदाजों को नजारों कि सोच इशारे देती है राहों को अफसानों कि आस किनारे देती है दिशाओं को बदलावों कि सुबह सपने देती है अरमानों को नजारों कि तलाश इरादे देती है दास्तानों को अफसानों कि रोशनी उजाले देती है अदाओं को जज्बातों कि रोशनी देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...